Breaking

Wednesday, December 5, 2018

फरीदाबाद के नए पुलिस आयुक्त को चोरों ने दी चुनौती, ऑफिस के नजदीक चोरी, CCTV में कैद




फरीदाबाद (abtaknews.com) 05 दिसंबर,2018; नए पुलिस आयुक्त के निवास एवं कार्यालय के नजदीक ही चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए 


चोरो ने चुनौती दी है। पुलिस से बेखौफ बीती देर रात दो नकाबपोश चोरो ने सेक्टर 21 सी के कपिल विहार अपर्टमेंट में घुस कर एक फ्लैट में चोरी की घटना को अंजाम दिया और बड़े ही आराम से बाहर चले गए। हालांकि इन चोरों का फुटेज CCTV में कैद हुई है फिलहाल पुलिस इस मामले में CCTV की मदद से चोरी के आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का दावा कर रही है। 






फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ऑफिस के नजदीक बने कपिल विहार अपर्टमेंट मे बने j-104 फ्लेट में  बिखरा हुआ समान दिखाई दे रहा है इसी फ्लैट में देर  रात चोरो ने बड़ी ही आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया और अपर्टमेंट से बाहर निकल गए,हालांकि इन नकाबपोश चोरो की तस्वीरें वहाँ लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई । पड़ोसियों के मुताबिक़ जिनके फ्लैट में चोरी की घटना हुई है वह एक बैंक में कर्मचारी है और बैंक की तरफ से ट्रेनिंग के लिए मुम्बई गए हुए है जिनके पीछे से देर रात चोरो ने इस घटना को अंजाम दिया। उनके मुताबिक़ इस चोरी की घटना के पीछे यहाँ लगी सिक्योरटी जिम्मेदार है ,इस प्रकार की घटना दुबार न हो इसके लिए सियोरिटी को गस्त बढ़ानी चाहिए और cctv कैमरे और ज्यादा संख्या में लगने चाहिए। 

घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राकेश कुमार ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि बीती रात कपिल  विहार अपर्टमेंट के  j 104 फ्लैट में दो नकाबपोश चोरो ने चोरी की घटना को  अंजाम दिया है ,इस मामले में फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और क्राइम ब्रांच की टीम को मौके पर बुलाया है जो मामले की तफ्तीश  कर रही है इस मामले में CCTV की मदद से चोरी के आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द ही चोरी को पकड़ लिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages