Breaking

Friday, December 7, 2018

रेप पीडिता कोर्ट में न दे बयान, आरोपियों ने किया नाबालिग पर जानलेवा हमला, दिल्ली रैफर

बल्लभगढ़(abtaknews.com) क्षेत्र में दिनदहाड़े नाबालिग रेप पीड़िता के ऊपर रेप करने वाले आरोपियों ने जानलेवा तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों ने लड़की के घर में घुसकर पीडिता का गला काटने की कोशिश की, पीडिता की बहन के चिल्लाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। पीडिता को गले पर गंभीर चोट आई जिसे आनन - फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां हालत को गंभीर देखते हुए पीडिता घायल युवती को दिल्ली रैफर कर दिया गया है। बता दें कि कल कोर्ट में लड़की को गवाही देनी थी। युवती कोर्ट में गवाही देने न पहुंचे इसलिये आरोपियों ने लडकी को जान से मारने की कोशिश की है।
फरीदाबाद में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि बिल्कुल हिंदी फिल्म की तरह दिनदहाडे आरोपी एक घर घुस गये और तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया। रौंगटे खडे कर देने वाला मामला बल्लभगढ़ के पंजाबी मोहल्ले का है, जहां नाबालिग रेप पीड़िता के ऊपर रेप करने वाले आरोपियों ने हमला किया, ताकि वह कोर्ट में रेप के आरोपियों के खिलाफ बयान न दे सके। अक्सर ऐसी घटनायें आपको हिंदी फिल्मों में ही देखने को मिलती होंगी मगर बल्लभगढ में हुई घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सबाल खडा कर दिया है।
पीडिता की बहन ने बताया कि वह घर के पास ही दुकान से दूध लेने गई थी घर में मां और पीडिता युवती ही थी, लौट के वापिस आई तो घर में चार युवक हाथों में तेज धारदार हथियार लेकर उसकी बहन का गला काटने की कोशिश कर रहे थे, तभी उसने चिल्लाना शुरू कर दिया, जैसे ही लोग इकट्टे हुए तो आरोपी भाग निकले। इस दौरान उन्होंने मदद के लिये पुलिस को भी फोन किया मगर पुलिस नहीं आई तो उन्होंने खुद ही पीडिता को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसके गले पर गंभीर घाव बताया गया है।
पीडिता की बहन ने बताया कि हमलावर रेप के आरोपी थे जिन्होंने उसकी बहन के साथ रेप किया था जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है और कल कोर्ट में तारीख है, पीडिता कोर्ट में जाकर उनके खिलाफ बयान न दे इसलिये उसे मारने की कोशिश की गई है।जांच अधिकारी राजेन्द्र ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उन्हें युवती के उपर जानलेवा हमले की सूचना मिली थी वह अस्पताल पहुंच गये हैं, घायल पीडिता की हालत गंभीर होने के कारण उसे दिल्ली रैफर किया जा रहा है। जांच अधिकारी ने बताया कि हमलावर रेप केस के आरोपी हैं और पीडिता के बयानों के बाद ही आगे की कार्यवाही की जायेगी। पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद के लिए आगे आए देव सेना के राट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण सैनी ने कहा की पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाने तक लड़ाई जारी रहेगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages