Saturday, December 1, 2018

बडकल तहसील में है रात को भी होती है रजिस्ट्रियां, भागते हुए युवकों की तस्वीरें हुई वायरल

फरीदाबाद (abtaknews.com दुष्यंत त्यागी) 01 दिसंबर,2018; सरकारी कार्यालयों में काम करने का समय सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक। लेकिन फरीदाबाद में समय से अलग ही लोग अधिकारियों की मिलीभगत से काम करवाते हैं। ताजा वीडियो फरीदाबाद की बडखल तहसील के सामने आए हैं, जहां कल देर रात पुलिस के सामने कुछ लोग बड़खल तहसील में गेट कूदकर घुस रहे हैं और रजिस्ट्री करवाने की फिराक में है। जहां पुलिस अपने ही सामने गेट कूदने वाले लोगों को नहीं रोक नहीं है और इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है, वही स्थानीय भाजपा विधायक व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा इस बात को मानने के लिए जरा भी तैयार नहीं है कि इस तरह का काम शाम के समय तहसील में होता भी है। सरकार के जीरो टोलरेंस के दावे को अधिकारी साफ तौर पर ठेंगा दिखा रहे हैं।
पुलिस की मौजूदगी में बाहरी लोग अपने कामों की वजह तहसील के अंदर गेट कूदकर एंट्री कर रहे हैं। दरअसल यह गेट फरीदाबाद में बड़खल तहसील कहां है  जिसके बाहर पुलिस की जिप्सी खड़ी है और उसमें पुलिसकर्मी तैनात है। वहीं जब इस मामले में मौके पर मौजूद पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे से मुंह छिपा लिया और कुछ भी बताने से मना कर दिया यही नहीं जब इस मामले की बात बड़खल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा के पास पहुंची तो उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच की बात कही है उन्होंने यह भी कहा है कि कोई चौकीदार का ही मिलने झूलने वाला अंदर जा रहा होगा इसके अलावा विधायक का नया स्पष्ट किया कि रात को तहसील में रजिस्ट्री या नहीं होती इसी वायरल वीडियो पर अब विपक्षी पार्टियां  भी चुटकी ले रही हैं आम आदमी पार्टी के धर्मवीर भड़ाना ने भाजपा की भ्रष्टाचार रोको मुहिम पर चुटकी लेते हुए कहा कि रात को तहसीलों में काम होता है और लोगों से लूट होती है भ्रष्टाचार नहीं रुक रहा है ।

आम आदमी पार्टी के बड़खल विधानसभा के अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि सरकार दावा तो भ्रष्टाचार खत्म करने की करती है  लेकिन  इस तरह के वीडियो से सरकार के उन दावों का साफ तौर पर खुलासा हो रहा है। पुलिस के सामने सरकारी कार्यालय में ग्रेट कूदकर जा रहे यह लोग सरकार की पोल खोलने के लिए काफी है।




loading...
SHARE THIS

0 comments: