Thursday, December 27, 2018

पृथला विधायक टेकचंद शर्मा को जान से मारने की रची गई साजिश का ऑडियो हुआ वायरल

The conspiracy of the conspiratorial killer Tichanchand Sharma,MLA,Prithla

फरीदाबाद(abtaknews.com) 27 दिसंबर,2018;भाजपा के पूर्व प्रत्याशी नयनपाल रावत द्वारा पथला क्षेत्र में स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर किये गये कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक टेकचंद शर्मा को जान से मारने की साजिस रची गई। जिसका विडियो वायरल हो रहा है, विडियो सम्मेलन के दौरान नयनपाल रावत के फेसबुक अकाउंट से लाईव किया गया है, जिसमें मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री कष्णपाल गुर्जर और खुद नयनपाल रावत नजर आ रहे हैं। विडियो बना रहा व्यक्ति विधायक टेकचंद शर्मा को जान से मारने की बात कर रहा है और बोल रहा है कि मुझे तो टेकचंद शर्मा को मारना है और उसे प्रथला विधानसभा से दूर ले जाकर दफनाना है। 
चुनावों के नजदीक आते ही पार्टियों में द्धंद- प्रतिद्धंद शुरू हो गया है, ऐसे में किसी के मारने की बात की जाये तो मामला बडा हो जाता है, ऐसा ही एक विडियो फरीदाबाद की प्रथला विधानसभा से सामने आया है। इस विडियो में मंच से कार्यकर्ताओं को केन्द्रीय राज्यमंत्री कष्णपाल गुर्जर और खुद नयनपाल रावत संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान भाजपा नेता के फेसबुक अकाउंट से विडियो बना रहा व्यक्ति प्रथला के विधायक टेकचंद शर्मा को जान से मारने की बात कर रहा है और बोल रहा है कि मुझे तो टेकचंद शर्मा को मारना है और उसे प्रथला विधानसभा से दूर ले जाकर दफनाना है। इस वायरल वीडियो को ध्यान से सुने ------------------------
ये विडियो गत दिवस भाजपा के पूर्व प्रत्याशी नयनपाल रावत द्वारा प्रथला क्षेत्र में स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस पर किये गये कार्यकर्ता सम्मेलन का है जिसमें मुख्यअतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कष्णपाल गुर्जर मौजूद थे, सम्मेलन में हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे। उसी दौरान ये विडियो लाईव किया गया।इस विडियो के वायरल होने के बाद विधायक टेकचंद शर्मा ने अबतक न्यूज़ टीम को बताया कि वह शेरदिल इंसान है वो इन गीदड धमकियों से नहीं डरते, वह विडियो की जांच करवा रहे हैं और इस विडियो के आधार पर लीगल कार्यवाही भी करवायेंगे। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages