Breaking

Monday, December 17, 2018

न्याय न मिलने पर महिलाओं ने किया पुलिस कमिश्नर कार्यालय फरीदाबाद का घेराव, प्रदर्शन

फरीदाबाद(abtaknews.com) 17 दिसंबर,2018; पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर इनेलो महिला जिला अध्यक्ष ने सैंकडों महिलाओं के साथ मिलकर महिलाओं लगातार बढ रहे अत्याचारों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में हाथ कटने के बाद भी इंसाफ न मिलने से दुखी महिला ने भी अपनी आपबीती पुलिस कमीश्नर को सुनाई। महिला ने आरोप लगाया है कि कंपनी मालिक और पुलिस की मिलीभगत के चलते उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है, इस दौरान ईनेलो की जिलाध्यक्ष ने ही ईनेलो के विधायक नगेन्द्र भडाना पर मिलीभगत का आरोप लगाया।
करीब दो माह पहले कंपनी में काम करने वाली महिला के साथ हुए हादसे में कटे हाथ को लेकर महिला न्याय के लिये दर-दर की ठोंकरें खा रही है, बडी बात तो ये हैं कि पहले तो कंपनी में महिला को ऐसी मशीन पर काम करने के लिये बिठाया गया जिसके बारे में उसे जानकारी ही नहीं थी, जिससे उसके बाद हाथ कट गया, कटे हुए हाथ को लेकर महिला कंपनी में मदद के लिये गई तो उसके साथ बदसलूकी की गई, जिसकी शिकायत भी पुलिस ने सैंकड़ो महिलाओं के प्रदर्शन के बाद ली और मामला दर्ज किया। 

एक बार फिर महिलाओ ने न्याय के लिये इनेलो महिला जिला अध्यक्ष जगजीत कौर के नेतत्व में पुलिस कमीश्नर कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। ईनेलो नेता जगजीत कौर ने आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने पहले तो हादसे के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया और प्रदर्शन के बाद जब किया तो कमजोर केस बनाकर पेश कर दिया और उल्टा महिला को ही दोषी बना दिया गया। महिला न्याय के लिये पिछले 2 महीने से दर -दर की ठोकरें खा रही हैं। ये सब कंपनी मालिक और पुलिस की मिलीभगत के चलते ईनेलो विधायक नगेन्द्र भडाना के इशारों पर हो रहा है। 

ईनेलो महिला जिला अध्यक्ष जगजीत कौर ने अपनी ही पार्टी के विधायक नगेन्द्र भडाना के उपर अपराधिक गतिविधि में आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है।पीडित महिला ने कहा कि उन्होंने पुलिस कमीश्नर ने न्याय की गुहार लगाई है, उम्मीद है शायद न्याय मिल पाये। पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि इस मामले में दोनों ओर से मामला दर्ज है और पूरी जांच पडताल में सबूत और गवाह महिला के पक्ष में नहीं मिले हैं, इसकी एसीपी रैंक के अधिकारी से करवाई गई थी। अगर अभी भी महिला को लगता है कि जांच दुबारा से होनी चाहिये तो महिला को जिस पुलिस अधिकारी पर भरोशा हो उसी से जांच करवा दी जायेगी।

इस मौके पर ललित बंसल, प्रेम सिंह धनखड़, . रोहताश पहलवान, उमेश भाटी, सन्तोष शर्मा, अजय भड़ाना, राजबाला शर्मा, माया देवी, सावित्री तंवर, विष्णु सूद, जीत सिंह डागर, मा. अमीचंद, भजनलाल नैन, हुनमान सिंह खींची, फतेह सिंह सैनी, दिनेश तंवर, संजय पांचाल, योगेश कुमार, ठाकुर सुरेन्द्र सिंह, ममता दहिया, रविन्द्र कौर, देबी वर्मा, राधिका इत्यादि के साथ-साथ सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages