Tuesday, December 25, 2018

पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी का सेहतपुर में भाजपा ने मनाया जन्मदिन


फरीदाबाद(abtaknews.com) आज माँ भारती की आन बान शान, यशस्वी,श्रेष्ठ संगठनकर्ता, दार्शनिक,  नव भारत के निर्माता, महान राष्ट्रवादी कवि श्रेष्ठ, प्रखर वक्ता, युगप्रवर्तक, भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक, भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय स्व अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर सेहतपुर स्थित भाजपा कार्यालय पर ओम प्रकाश रक्षवाल चेयरमैन लोकसभा निगरानी कमेटी, सदस्य सुशासन विभाग ने साथियो के साथ अटल को श्रद्धा सुमन समर्पित किये और लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि हमारी सरकार में अटल जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है।

श्री रेक्सवाल ने अटल जी के द्वारा राष्ट्र के विकास में किये गये कार्यों से भी अवगत कराया। उन्होने कहा कि हमें अटल बिहारी वाजपेयी के बताये हुए रास्तों पर चलकर उनके सपनो को साकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि तभी हमारी सच्ची श्रृद्धाजंलि श्री वाजपेयी जी को होगी। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस बात का प्रण करना चाहिए कि हमें देश की एकता व अखण्डता को बनाये रखने के लिए मेहनत करनी है और देश व प्रदेश की तरक्की में अपनी महत्वपूर्ण भ्ूामिका निभानी है।
इस अवसर पर गिरीश  मिश्रा,वरिष्ठ भाजपा नेता का सम्मान श्री रक्षवाल ने किया और बताया कि श्री मिश्रा जी जनसंघ के समय से पार्टी जुड़े हैं और संगठन में मंडल से प्रदेश तक  विभिन्न दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वाह किया है। ऐसे कार्यकर्ता पार्टी की मेरूदण्ड होते हैं जिन्होंने ने अपना जीवन पार्टी को समर्पित किया है । इस अवसर यशोदा डबराल पूर्व मंडल अध्यक्ष, सुभाष नायक पूर्व मंडल महामंत्री, सुधीर शर्मा सूचना प्रमुख, पंकज सूर्यवंशी,  रेखा मंडल, विवेक मिश्रा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages