Breaking

Friday, December 14, 2018

आम आदमी पार्टी की बैठक फरीदाबाद में आयोजित, आगामी चुनावों पर चर्चा


फरीदाबाद(abtaknews.com) 14 दिसंबर,2018  : आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में दिल्ली से ऑब्जर्वर रणजीत सिंह, लोकसभा अध्यक्ष गिर्राज शर्मा, संगठन मंत्री कुलदीप कौशिक, जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी, संगठन मंत्री सुनील ग्रोवर, उपाध्यक्ष राजूद्दीन, सागर दुआ, कुलदीप चावला, डी एस चावला, मंदीप सैनी, अमित शर्मा, चिरंजीत सांगा,
महासचिव ब्रजेश नागर, जोगेन्द्र चंदीला, राजेश कुमार, सुनील कुमार, राजेन्द्र सिंह, अरुण जैन, विजय महिपाल भड़ाना, विजय गुर्जर, सुबेदार सोहनराज, भूमित शर्मा, मेरी, रवि मिश्रा, जमील खान, निरंकार सिंह, नईम खान, स. हरविन्द्र सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। 


बैठक को सम्बोधित करते हुए ऑब्जर्वर रणजीत सिंह एवं लोकसभा अध्यक्ष गिर्राज शर्मा ने पार्टी  कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए कमर कसने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं की अलग-अलग ड्यूटियां भी लगाई और अधिक से अधिक संख्या में लोगों को पार्टी से जोडऩे तथा उनको पार्टी में शामिल करवाने का आह्वान किया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के बडखल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भडाना ने कहा कि अन्य राज्यों की तरह हरियाणा में भी बीजेपी का सूपडा साफ होने वाला है और नवीन जयहिन्द के नेतृत्व में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।
धर्मबीर भडाना ने कहा कि लोग पूरी तरह से पार्टी की नीतियां से तंग आ चुके हैं और सच्चाई जान चुके हैं कि भाजपा केवल और केवल झूठ की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सब जानती है कि भाजपा का असली चेहरा क्या है और आगामी चुनावों में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। धर्मबीर भडाना ने कहा कि आज प्रदेश की बहन-बेटियां असुरक्षित हैं, जगह-जगह रेप, बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं और मुख्यमंत्री मूकदर्शक बन सबकुछ होते देख रहे हैं। न तो उनकी प्रशासन पर पकड़ है और न ही अपनी पार्टी के नेताओं पर। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों को प्रसारित-प्रचारित करने का वादा किया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages