Breaking

Saturday, December 1, 2018

केजरीवाल की फरीदाबाद रैली से होगा चुनावी आग़ाज : तेजवंत सिंह


फरीदाबाद(abtaknews.com)आगामी 2 दिसम्बर 2018 को तिंगाव विधानसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली से पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भर जाएगा और हरियाणा में 2019 में आप की सरकार बनेगी। उक्त शब्द  बडख़ल विधानसभा के शहरी अध्यक्ष तेजवंत सिंह ने कहे। श्री सिंह ने कहा आप की इस रैली को स्कूल-अस्पताल रैली का नाम दिया गया है। इस रैली के विषय में जानकारी देते हुए उन्होने कहा रैली इतनी विशाल होगी जैसी फरीदाबाद में अब तक किसी मुख्यमंत्री की रैली ऐसी नहीं हुई होगी। रैली के माध्यम से हरियाणा की जनता को यह बताया जाएगा कि दिल्ली प्रदेश की आप सरकार ने किस प्रकार केन्द्र की लाख रुकावटों के बाद भी वहां के स्कूल, अस्पताल, दिल्ली जल बोर्ड और बिजली की स्थिति में सुधार किया गया है। उन्होने कहा इस रैली की सफलता से ही आप हरियाणा में चुनावी समर फूंक देगी। उन्होने कहा हरियाणा की जनता ने पिछले तीन दशकों से अब तक ऐसी कोई सरकार नही देखी जो यहां अपने चुनाव मैनूफैस्टो में किए गए वायदों को पूरा कर पाई हो मगर दिल्ली की सरकार ने अपने पहले वर्ष में ही आधे वायदों को पूरा कर दिया था। 
श्री सिंह ने कहा अब हरियाणा की जनता इनैलो, कांग्रेस और भाजपा से बुरी तरह परेशान हो चुकी है। सभी पार्टियों की सरकारों ने केवल जनता को लूटा है और जात-विरादरी व धर्म की राजनीति की है। किन्तु आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल केवल विकास, जनता के खुशहाल भविष्य और युवाओं के लिए शिक्षा व रोजगार की बात करते हैं। 
तेजवंत सिंह ने बडखल विधानसभा की कॉलोनियों और सैक्टरों में घूम-घूमकर जनता को रैली में पहुंचने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होने रैली के संबंध में अपने कार्यकर्ताओं और प्रमुख लोगों से रैली की तैयरियों में जुट जाने की अपील की है। उन्होने बताया इस रैली में बडखल विधानसभा से हजारों की तादात में लोग पहुंचेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages