मारवाड़ी युवा मंच द्वारा जरूरतमंदों को गर्म कपडे वितरण की पहल सराहनीय

फरीदाबाद 30 दिसंबर, 2018(abtaknews.com)कड़ाके की सर्दी शुरू होते ही मारवाड़ी युवा मंच द्वारा जरूरतमंदों को गर्म कपडे वितरण की पहल की सभी ने सराहना की है। मंच के पदाधिकारियों ने सडक़ किनारे, चौक चौराहों पर, पुल के साथ रहने वाले जरूरतमंदों को गर्म वस्त्र, टोपी, जुराब, कंबल एवं अन्य खाद्य पदार्थ बांटे। लगभग 200 लोगों को उक्त सामग्री बांटी गई।

मारवाडी युवा मंच के हिमांशु शर्मा,हुलाश गट्टानी सचिव, वेदप्रकाश खंडेलवाल ने बताया कि उनका संगठन विगत 11 सालों से फरीदाबाद में सामाजिक कार्याे में बढचढ कर भाग लेता है। सचिव हुलाश गट्टानी ने बताया कि हमारी टीम ने संकल्प लिया कि क्यों न सर्दी की में ही जरूरतमंद तक मदद पहुंच जाए। इसी के तहत मंच के कार्यकर्ताओं ने अपने घर, जानकारों से संपर्क कर गर्म कपडे एकत्रित किए।हुलाश गट्टानी ने बताया कि हमारी संस्था इसी तरह के कार्यक्रम कई चरणों में करेगी ताकि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद तक समय पर सही चीजें पहुंच जाएं। 
मारवाडी युवा मंच के हुलाश गट्टानी ने बताया  इस अतिमहत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने के लिए पूरी टीम दिनरात जुटी हुई है।  इस अवसर पर मारवाडी युवा मंच के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा, सचिव हुलाशा गट्टानी, राजेन्द्र मूंधड़ा, वेद प्रकाश खंडेलवाल, मनीष अग्रवाल, मधुसूदन माटोलिया ,संपत शर्मा,विमल खंडेलवाल एवं अन्य मंच के सदस्यों का सहयोग सराहनीय रहा।

No comments

Powered by Blogger.