Breaking

Tuesday, December 11, 2018

विधायक के भाई के ऑफिस में तोड़फोड़, दामाद सहित कई के खिलाफ एफआईआर



फरीदाबाद(abtaknews.com) 11 दिसंबर,2018; ऑफिस में घुसकर  तोड़फोड़ करने  वाह जान से मारने की धमकी देने के आरोप में फरीदाबाद पुलिस ने बसपा के विधायक टेकचंद शर्मा के दामाद सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विधायक के दामाद के खिलाफ खुद विधायक के ही चचेरे भाई  कल्याण शर्मा ने यह केस दर्ज करवाया है। इस केस में खुद विधायक टेकचंद शर्मा सहित  हरियाणा पुलिस के एक थानेदार के खिलाफ भी शिकायत दी गई थी लेकिन जांच में विधायक और थानेदार को बाहर निकाल दिया गया। अप पुलिस ने इस संबंध में विधायक के दामाद सहित कई लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा के चचेरे भाई कल्याण शर्मा  का है जिन्होंने टेकचंद शर्मा के दामाद सहित कई लोगों के खिलाफ ऑफिस में घुसकर तोड़फोड़ करने में जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित कल्याण शर्मा की मानें तो टेकचंद शर्मा उनके चचेरे भाई है और उनके दामाद दिनेश में उसके दोस्तों ने उनके ऑफिस में घुसकर तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने इस घटना के संबंध में उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। तब इस मामले में उन्होंने अदालत का सहारा लिया और अदालत के आदेश पर अब इन सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

विधायक टेकचंद के चचेरे भाई कल्याण शर्मा  का कहना है कि विधायक ने पहले ही अपने दामाद के खिलाफ लगभग 17 मुकदमे तरह-तरह की धाराओं के तहत दर्ज करवाएं हुए हैं। अब उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं और मुकदमा दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं। इस मामले की जांच कर रहे हैं हरियाणा पुलिस के ईएसआई असमान खान ने अबतक न्यूज़ टीम को बताया कि अदालत के आदेश पर पुलिस ने विधायक टेकचंद शर्मा के दमाद दिनेश के अलावा कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है जो भी तथ्य होंगे उसी के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages