Breaking

Monday, December 17, 2018

फरीदाबाद में जिम में जमकर चले लाठी डंडे, चार घायल, मामूली कहासुनी में जिम तोडा


Tighten the gym in Faridabad, sticks up the sticks, four injured, minor tears
फरीदाबाद(abtaknews.com) एनआईटी-2 नंबर इलाके में स्थित फिटनेस जिम में आज शाम जमकर लाठी डंडे चलाय गए. जिसके चलते जहाँ करीब चार युवक बुरी तरह घायल हुए है वहीँ पूरे जिम को तहस नहस कर दिया गया. भरी आबादी और बाज़ार के बीच  इस तोड़ फोड़ के चलते लोगो में दहशत का माहौल बन गया. सेकेण्ड फ्लोर पर बने इस जिम के अलावा हमलावर युवको ने पहली मंजिल पर बने एक आफिस के शीशे भी तोड़ डाले और फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने जिम को बंद करवाकर अपने कब्जे में ले लिया और घायल युवको को मेडिकल करवाने के लिए भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस जिम मालिक और अन्य युवको से पूछताछ कर रही है बताया जा रहा है की मामूली कहासुनी को लेकर नाराज़ युवको ने अपने साथियो को बुलाकर इस तोड़ फोड़ और मारपीट को अंजाम दिया है। 

फरीदाबाद के दो नंबर इलाके में स्थित फिटनेस जिम है जिसमें शाम सात बजे के करीब जिम करने वाले कुछ युवक अपने साथियो के साथ आये और पूरे जिम को तोड़ फोड़ कर तहस नहस कर दिया। यही नहीं  इस तोड़ फोड़ में चार युवको को गंभीर चोटे आयी और वह लहूलुहान हो गए. इस मारपीट के दौरान इलाके में कोहराम मच गया और लोगो में दहशत फ़ैल गयी. जिम मालिक कमल शर्मा ने बताया की आज कुछ युवक जब जिम कर रहे थे तो उन्होंने उन युवको को  इतना भर कहा था की वह इस्तेमाल कर रहे डम्बलों को  इस्तेमाल करने के बाद स्टेण्ड पर रखे लेकिन वह युवक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने अपने करीब डेढ़ दर्जन साथियो के साथ जिम पर धावा बोल दिया और जिम के तमाम शीशे और सीसीटीवी तोड़ डाले।  जिम में बिखरे पड़े कांच के टुकड़े और की गयी तोड़ फोड़ साफ़ बयाँ कर रहे है की किस कदर यहाँ बवाल काटा गया है. वहीँ जिम करने आये एक युवक ने  बताया की अचानक बहुत सारे लड़के हाथो में डंडे और बेसबाल लेकर आये और तोड़ फोड़ शुरू कर दी और इस मारपीट में चार युवक घायल हो गए जो वहाँ जिम करने आये थे.  वहीँ एक व्यक्ति ने बताया की प्रथम मंजिल पर उसके भाई का भी आफिस है जिसे बिना किसी वजह हमलावर युवको ने तोड़ डाला इससे उनका काफी नुक्सान हुआ है। 
थाना कोतवाली के एडिशनल एसएचओ राजकुमार ने बताया की दो नंबर इलाके में स्थित फिटनेस नाम के जिम में कहासुनी के चलते तोड़ फोड़ और मारपीट की गयी है जिसमे कई युवक घायल हुए है. फिलहाल जिम मालिक की लिखित में शिकायत मिलने के बाद आरोपी युवको पर दबिश दी जायेगी और मामले की गहनता से जांच की जायेगी। उन्होंने बताया की फिलहाल घायल युवको को मेडिकल करवाने के लिए सरकारी हस्पताल भेजा गया है।  


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages