Friday, December 7, 2018

व्यापार को चलाने के लिए ग्राहको को लाभान्वित करना जरूरी: राजेश नागर



फरीदाबाद(abtaknews.com) इस तरह के आयोजनों से जहां व्यापार को लाभ मिलता है वही ग्राहकों को भी लाभ होता है यह उदगार तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेेता राजेश नागर ने तिगांव स्थित सुपर फारमर स्टोर में लक्की ड्रा कूपन के विजेताओं को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके पर सुपर फारमर स्टोर  के चेयरमैन श्री गुरनाम सिंह विर्दी, डायरेक्टर सिमरन जीत सिंह विर्दी, ईशप्रीत ने राजेश नागर का स्वागत किया। इस मौके पर पार्षद नरेश नम्बरदार भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। 
श्री नागर ने कहा कि आज व्यापार को चलाने के लिए ग्राहकों के लिए तरह तरह की स्कीमों को लाना आवश्यक है क्योकि हर व्यक्ति अपना लाभ सोच कर ही कोई ना कोई वस्तु खरीदता है। उन्होंने कहा कि सुपर फारमर स्टोर  द्वारा उठाया गया यह कदम वाकई में एक प्रशंसनीय कार्य है जिससे तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा।
इस मौके पर स. गुरनाम सिंह विर्दी व सिमरन जीत सिंह विर्दी ने कहा कि यह लक्की ड्रा दीपावली के अवसर पर हमने रखा था और उसका परिणाम आज निकाला गया है। श्री विर्दी ने बताया कि आज लक्की कूपन के प्रथम विजेता रोहित एवं कायरा आरपीएस पाल्मस सैक्टर 88 हैे जिन्हे यामहा फैसीको दी गयी इसी तरह दूसरा ईनाम नेहा तलवार पुरी प्रणायम निवासी सेक्टर 88 को डबल डोर व्हर्लपुल का फ्रीज दिया गया है और तीसरा ईनाम गुंजन पाण्डे निवासी एसआरएस रेजीडेन्सी सैक्टर 88 को व्र्हलपुर वाशिंग मशीन दी गयी है इसके अलावा कई अन्य प्राईज भी ग्राहकों के निकले है जिन्हे श्री नागर के हाथों द्वारा उन्हें सौंपे गये।


loading...
SHARE THIS

0 comments: