Thursday, December 6, 2018

बल्लभगढ़ में दिल्ली के व्यापारी से लाखों रुपए की लूटकर, सीसीटीवी वारदात हुई कैद

Delhi businessman robbed of millions of rupees, CCTV incarcerated in Ballabhgarh
बल्लबगढ़(abtaknews.com) 06 दिसंबर,2018; शहर में लगातार लूट और छीना झपटी की वारदातें बढ़ती जा रही है। बल्लभगढ़ शहर के मुख्य बाजार में पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर दूर देर शाम दो बदमाशों ने दिल्ली के एक व्यापारी के एजेंट पर लोहे के हथियार से हमला कर उससे लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी के साथ लूट हमला करने की पूरी वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस वारदात को जल्द ही सुलझाने का दावा कर रही है। फिलहाल पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी में व्यापारी प्रदीप के सिर पर हमला कर लूट कर रहे यह वही बदमाश है जिन्होंने आज देर शाम बल्लभगढ़ के मुख्य बाजार में दिल्ली करोल बाग के एक व्यापारी प्रदीप के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। प्रदीप मुख्य बाजार में कपड़े की दुकान से कलेक्शन करने आया था। प्रदीप के हाथ में लाखों रुपयों से भरा बैग था। काफी देर से प्रदीप की प्रतीक्षा में खड़े दो बदमाश आए और एक गली के अंदर प्रदीप के घुसते ही इन्होंने उसके साथ मारना पीटना शुरू कर दिया और सिर और हाथ की उंगलियों पर किसी लोहे के हथियार से हमला कर दिया और बैग लेकर वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोस में स्थित अग्रसेन पुलिस चौकी से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों के हमले में घायल हुए प्रदीप की माने तो वह आज शाम बाजार में कलेक्शन करने आया था की एक गली में से गुजरते समय दो बदमाश वहां पर आए और उन्होंने उस पर किसी लोहे के अज्ञात हथियार से हमला कर दिया और उसके हाथ से लाखों रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।
घटनास्थल के प्रत्यक्षदर्शी राजीव गोयल की मानें तो प्रदीप बैग लेकर उनकी दुकान की तरफ बढ़ रहा था कि तभी दो बदमाश वहां पर आए और उन्होंने प्रदीप पर किसी हथियार से हमला कर दिया। हमला करके बदमाश बैग लेकर वहां से फरार हो गए।मामले की जांच कर रहे सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मुख्य बाजार में दो बदमाश प्रदीप से लूटपाट करके चले गए हैं और उसके ऊपर बदमाशों ने हमला भी किया है। पुलिस की मानें तो घायल प्रदीप का अस्पताल में इलाज करा दिया गया है और बदमाशों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी के आधार पर जल्द ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।



loading...
SHARE THIS

0 comments: