Breaking

Monday, December 10, 2018

अंर्तराष्ट्रीय धावक भूपेंद्र सिंह विदेशी कोच की नियुक्ति की टीम के सदस्य मनोनीत, बधाई

बल्लभगढ़(abtaknews.com) 10 दिसंबर,2018; ध्यान चंद अवार्डी अंर्तराष्ट्रीय धावक भूपेंद्र सिंह को भारतीय खेल प्राधिकरण (साईं) ने एथलेटिक्स में विदेशी कोच के चयन के लिए नियुक्त तीन सदस्य कमेटी का सदस्य मनोनीत किया है। इस कमेटी में उड़नपरी पी.टी ऊषा व ओलिंपिक खिलाड़ी गुरबचन सिंह रघावा को शमिल किया गया है। भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा जारी एक पत्र में बताया कि चयन कमेटी की पहली बैठक 12 दिसंबर को साढे तीन बजे साईं के मुख्यालय जवाहर लाल नेहरू
स्टेडियम दिल्ली में होगी। जिसमें 4७400 रिले रेस व भाला फैंक के जो भी विदेशी नियुक्ति की जाने हैं, उनके बॉटो डाटा की जांच नवनियुक्त कमेटी द्वारा की जाएगी। इस मौके पर साईं के प्रबंध निदेशक मौजूद रहेंगे।
एशियन मैडल विजेता खिलाड़ी एवं अग्रवाल कॉलेज के पूर्व विधार्थी भूपेंद्र सिंह की इस महत्वपूर्ण पद की नियुक्ति पर शहर के विधायक मूलचंद शर्मा सहित अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता,अग्रवाल कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता ने बधाई दी है। विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह की काबलियत पर उन्हें नाज है। कुछ समय पहले उन्हें भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा ध्यान चंद अवार्ड से सम्मानित किया और अब विदेशी कोच का नियुक्त करने वाली कमेटी का सदस्य मनोनीत किया जाना क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि गांव अटाली के भूपेंद्र सिंह को देखकर क्षेत्र के अनेकों खिलड़ियों ने खेल में बढ़चढ़ कर भाग लेकर देश-प्रदेश का नाम कर रहे है।

गांव अटाली में खुशी----ओएनजीसी के मैनेजर एचआर एवं अंर्तराष्ट्रीय धावक भूपेंद्र सिंह इस विशेष
नियुक्ति पर उनके पैतृक गांव अटाली में बेहद खुशी का माहौल है। गांव के चौ.बलजीत सिंह, राजपाल ग्यासी,मा.दलीप सिंह, फरीदाबाद नगर निगम के एसडीओ विनोद कुमार, पप्पू नबंबरदार ने भूपेंद्र सिंह को इस नियुक्ति पर बधाई देते हुए खुशी जाहिर की है। इधर, शहर में व्यापारी प्रेम खट्टर, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, महेश मित्तल, हरीश धवन, कपिल आर्य, गोवर्धन सिंह राजपुरोहित सहित पार्षद दीपक यादव सहित शहर के अनेकों लोगों ने भूपेंद्र सिंह को बधाई दी है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages