Breaking

Tuesday, December 11, 2018

कांग्रेस की जीत का मुख्य श्रेय राहुल गांधी का बेहतर नेतृत्व है: सुनील नागर

फरीदाबाद(abtaknews.com)कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत पर ओबीसी राष्ट्रीय प्रभारी सुनील नागर एडवोकेट ने आज कोर्ट परिसर में अधिवक्ताओ के साथ लड्डू बांटे और कहा कि इस जीत का श्रेय राष्ट्रीय अध्यक्ष  श्री राहुल गांधी को जाता है जिनके नेतृत्व में कांग्रेस दिन पर दिन मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी ने पूरे ही देश के कांग्रेसियों को एक मंच पर लाकर खड़ा किया और सभी को जीत का मंत्र दिया जिसको लेकर सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में एक जोश आया और सभी ने इन विधानसभा चुनावो में जान फूंक दी और आज उसका परिणाम सबके सामने है। उन्होने कहा कि इस जीत का श्रेय राहुल गांधी के बेहतर नेतृत्व को जाता है।
सुनील नागर एडवोकेट ने कहा कि इस जीत से भाजपा को इस बात की सीख लेनी चाहिए कि अब वह सत्ता में कुछ ही दिन की मेहमान है क्योकि जनता जान चुकी है कि जुमलो व भाषणो की सरकार केवल जनता को बेवकूफ बना सकती है। उन्होंने कहा कि इन चुनावो में कांग्रेस की जीत ने इस बात को साफ कर दिया है कि आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावो में भी कांग्रेस का परचम लहरेगा और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज होगी।
इस अवसर पर एडवोकेट सुरेन्द्र शर्मा सदस्य बार कौसिल, बाबी रावत प्रधान, संजीव चौधरी, जोगेन्द्र चौहान, नकुल चपराना, महेन्द्र बैँसला, सुखबीर चंदीला, एम.पी.नागर, निर्बास अहमद, पी.एल.गोयल, महेश नागर सहित अन्य अधिवक्ताओं ने सुनील नागर को कांग्रेस की जीत पर बधाई दी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages