Breaking

Monday, December 17, 2018

जिला प्रशासन लगा रहा है ठुमके, जनता न्याय को दर-दर भटकती,कानून व्यवस्था है चौपट

बल्लभगढ़(abtaknews.com)17 दिसंबर,2018; शहर में कानून व्यवस्था चौपट, जनता न्याय के लिए दर दर भटक रही अधिकारी और पुलिस ठुमके लगाने में मस्त हैं। स्वयं एसडीएम और पुलिस अधिकारी ठुमके लगाकर करते मस्ती करते हैं। ऐसा नजारा रविवार को राहगीरी में देखने को मिला ये कोई पहली बार नहीं हुआ पहले भी इन अधिकारिओ की मस्ती करती वीडियो और फोटो अख़बारों में छप चुकी हैं लेकिन कोई कुछ नहीं करता यथा राजा तथा प्रजा और ऐसे ही अधिकारी --- सेक्टर 2 के अटल पार्क पर आज राहगीरी प्रोग्राम का आयोजन किया गया इस प्रोग्राम में शहर के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और तनाव मुक्त रहने के उपाय सीखे यह प्रोग्राम जिला प्रशासन में पुलिस प्रशासन के सहयोग से किया जाता है इस प्रोग्राम की अध्यक्षता बल्लभगढ़ के एसडीएम राजेश कुमार के नेतृत्व में की गई।  

बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 पार्क के सामने का है जहां पर राहगीरी प्रोग्राम का आयोजन किया गया इस प्रोग्राम में व्यक्ति को हर रोज की टेंशन से मुक्त रहने और ट्रैफिक नियमों के पालन के अलावा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का ज्ञान दिया गया। राहगीरी में आयोजित हरियाणवी डांस भांगड़ा डांस और अन्य नाटकों के माध्यम से शहर की जनता को जागरूक किया गया इस प्रोग्राम में स्वास्थ्य कैंप के अलावा महिलाओं को उनके स्वस्थ रहने के टिप्स भी बताए गए बल्लभगढ़ के एसडीएम राजेश कुमार की मानें तो इस प्रोग्राम का उद्देश्य व्यक्ति के स्ट्रेच को दूर करना है ताकि व्यक्ति आपने दिन भर के कामों को एक अच्छी शुरुआत के साथ स्फूर्ति के साथ कर सके क्योंकि हर रोज की भागा दौड़ी लोगों के जीवन में तनाव पैदा कर देती है और इसी तनाव को दूर करने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से यह प्रोग्राम आयोजित किया गया है।

इस प्रोग्राम में स्कूली बच्चों शहर के लोगों के अलावा आंगनवाड़ी आशा वर्कर भी हिस्सा लेने पहुंची और उन्होंने लोगों को जागरूक किया कि किस तरीके से अपने तनाव को दूर कर भागदौड़ की जिंदगी में नई स्फूर्ति के साथ काम कर सकते हैं। क्या कहते हैं पुलिस आयुक्त प्रवक्ता सूबे सिंह ---


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages