Sunday, November 11, 2018

कंपनी मैनेजर को गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार,शिफ्ट चेंजिंग से था नाराज

 
Police officer arrested for murder, arrested, shift shifted from angry
फरीदाबाद(abtaknews.com) 11 नवंबर,2018; थाना मुजेसर एरिया में टाटा कंपनी के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को सेक्टर १७ सीआईए पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल और २५ कारतूस बरामद किए हैं जिन्हें आरोपी इलाहाबाद से खरीद कर लाया था आरोपी इसी कंपनी का पूर्व एम्पलाई है जिसे शिफ्ट चेंजिंग के चलते कंपनी से निकाल दिया था । इसी रंजिश को पाले हुए आरोपी ने कंपनी के अंदर घुसकर सीनियर मैनेजर को ५ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था।  वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी कर्मचारी ने दिल्ली के पार्क में गोली चलाने की प्रैक्टिस भी की थी और फिलहाल मैनेजर की हत्या करने के बाद आरोपी सिंगापुर भागने की फिराक में था।  
फरीदाबाद सेक्टर १७ क्राइम ब्रांच पुलिस टीम को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी २ दिन पहले हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ४८ घंटे में हत्या की वारदात को क्राइम ब्रांच सेक्टर १७ इंचार्ज विमल कुमार ने और उनकी टीम ने सुलझाया है पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहा है यह आरोपी वही है जिसने दिवाली पर थाना मुजेसर एरिया में टाटा कंपनी के सीनियर मैनेजर की कंपनी में घुसकर ५ गोलियां मरने के बाद हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था । 
क्राइम ब्रांच इंचार्ज विमल कुमार की नें बताया कि आरोपी विश्वास पांडे टाटा स्टील कंपनी में ही कार्य करता था । जिसकी शिफ्ट चेंजिंग को लेकर मैनेजर से कहासुनी हुई तो मैनेजर ने आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड करके कंपनी से बाहर निकाल दिया जिसकी रंजिश पालते हुए आरोपी ने इलाहाबाद से ₹९०००० में पिस्टल और २५ कारतूस खरीदें और वारदात को अंजाम देने से पहले दिल्ली के पार्क में टारगेट पर प्रैक्टिस की उसके बाद दिवाली के दिन आरोपी कंपनी में पहुंचा और सीधे कंपनी के जनरल मैनेजर को ५ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया । वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सिंगापुर की कंपनी में नौकरी करने के लिए जाने वाला था तभी उसे क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कर्मचारी विश्वास पांडे का कहना है कि वह पिछले 12 साल से कंपनी में खून पसीना एक करके काम कर रहा था। मैनेजर ने उसे सस्पेंड कर के बाहर निकाल दिया जिसका बदला लेने के लिए उसने मैनेजर को गोली मार दी। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages