Tuesday, November 13, 2018

लाड़ली लाडो रैली कार्यक्रम में कहा आज प्रदेश की बेटियां हर क्षेत्र में लहरा रही है परचम

फरीदाबाद(abtaknews.com) 13 नवंबर,2018; आज  बेटियों को उत्साहित करने के लिए " लाड़ली लाडो रैली " का आयोजन किया गया. जिसमे कैबिनेटमंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की और  बेटियों को आशीर्वाद देते हुए उनका हौसला बढ़ाया। इस मौके पर जहाँ बेटियों ने हाथ में स्लोगन की तख्तियां उठाकर रैली निकाली वहीं सेक्टर १६ की अनाजमंडी 
में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी  किया गया. यह कार्यक्रम लाइंस क्लब द्वारा  आयोजित किया गया था. जिसमे सैकड़ो स्कूली छात्राओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया।  इस कार्यक्रम में कैबिनेटमंत्री समेत शहर के बुद्धिजीवियों ने बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ का नारा देते हुए अपने विचार रखे। 
फरीदाबाद के सेक्टर १६ अनाज एवं सब्जी मंडी में " लाड़ली लाडो रैली " का आयोजन किया गया। जिसमे कैबिनेटमंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की और बेटियों को आशीर्वाद देते हुए उनका हौसला बढ़ाया। इस कार्यक्रम से पहले छात्राओं ने हाथ में स्लोगन की तख्तियां उठाकर रैली निकाली वही इस कार्यक्रम में शहर के तमाम बुद्धिजीवियों ने हिस्सा लिया और मंच पर अपने विचार रखे. जिसमे बेटियों को सम्मान देने और उन्हें आगे बढ़ाने की अपील की गयी. बच्चियों के  हाथो में पकड़ी हुई  स्लोगन की तख्तियों पर तरह तरह के स्लोगन लिखे हुए थे जिनमे " कैसे खाओगे उनके हाथ की रोटियां- जब पैदा नहीं होने दोगे बेटियां . इस अवसर पर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बच्चियों को अपना आशीर्वाद दिया और हाथ में स्लोगन की तख्ती उठाकर फोटो भी खिचवाये। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबिनेटमंत्री ने कार्यक्रम के आयोजक लाइन्स क्लब का धन्यवाद किया और कहा की इस संस्था ने  " लाड़ली लाडो रैली " का आयोजन कर समाजिक सन्देश देने का काम किया है. उन्होंने  कहा की आज चाहे खेल हो , सौंदर्य प्रतियोगिताएं हो या राजनीती का क्षेत्र हो हर जगह प्रदेश की बेटियों ने परचम लहराते हुए हरियाणा का नाम रौशन किया है. वहीँ उन्होंने गुड़गांव में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बारे में बोलते हुए कहा की इस रैली में प्रधानमंत्री मेट्रो और केएमपी के अलावा बहुत सी परियोजनाओं का शुभारम्भ करने जा रहे है और यह रैली प्रदेश की सबसे जबरदस्त रैली होने  जा रही है.

loading...
SHARE THIS

0 comments: