Breaking

Tuesday, November 27, 2018

फरीदाबाद में रेलवे के पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में लगी आग, कोई हताहत नहीं है, भारी नुकसान


फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी ) 27 नवंबर,2018;  सेक्टर 24 स्थित पंजाब रोलिंग कंपनी में अचानक सुबह होते ही आग लग गई, यह आग कंपनी के आयल टैंक में लगी, छोटी सी आग ने धीरे - धीरे भीषण आग का रूप ले लिया। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, घंटों कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं मगर लाखों रूपये का नुक्सान जरूर बताया जा रहा है। हलांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। 

सेक्टर 24 स्थित पंजाब रोलिंग कंपनी में अचानक लगी आग से उठती लपटों से धुआँ ही धुआँ चारों तरफ दिखाई दे रहा था। सुबह कंपनी में कार्य शुरू करते ही कंपनी के आॅयल टैंक में आग लग गई। आग की चिंगारी ने जल्द ही बडा रूप ले लिया और पूरी कंपनी में फैैल गई। कर्मचारियों ने आनन - फानन में दमकल विभाग को सूचित किया, सूचना मिलते ही बल्लभगढ, एनआईटी औैर बडखल क्षेेत्र की तीन गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, कुछ  ही देर में दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं, मगर आग ने लाखों रूपये का नुक्सान कर दिया है।

बल्लभगढ दमकल विभाग इंचार्ज जगपाल फोगाट ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि पंजाब रोलिंग कंपनी रेलवे के पार्टस बनाती है, जिन्हें आॅयल टैंकों में पकाया जाता है और मजबूत करने के बाद ही आगे भेजा जाता है।आग पर काबू पाने के लिये पहुंचे बल्लभगढ दमकल विभाग के इंचार्ज जगपाल फोगाट ने बताया कि उन्हें आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद भी मौैके पर पहुंचे और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया, हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages