Tuesday, November 20, 2018

मेट्रो से बल्लभगढ़ पहुंचे कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा,कहा कांग्रेस की देन, मनाई ख़ुशी

Congress MP Dipendra Hooda, who arrived at Ballabgarh from the metro, said, Congress donation with workers, celebrating happiness
बल्लभगढ़ ,19 नवंबर,2018(abtaknews.com) रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मुजेसर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो के शुभारंभ पर प्रसन्नता व्यक्त की है।इस अवसर पर वे बल्लभगढ़ तक मेट्रो रेल में बैठ कर आए। दीपेंद्र हुड्डा के बल्लभगढ़ आगमन पर पूर्व विधायक शारदा राठौर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल नगाड़ो  से जोरदार स्वागत किया। मेट्रो स्टेशन पर दीपेंद्र हुड्डा को अपने कंधों पर बैठा कर कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त की । 

यहां से खुली जीप में दीपेंद्र हुड्डा काफिले के रूप में मुख्य बाजार से होते हुए शारदा राठौर के कार्यालय पहुंचे। इस रोड शो में दीपेंद्र हुड्डा का कई जगह स्वागत हुआ। कार्यालय में उन्होंने इंदिरा जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज स्वर्गीय प्रधानमंत्री इंदिरा  गांधी जी की जयंती है और आज ही मेट्रो रेल बल्लभगढ़ तक शुरू हुई है । आज का दिन बहुत शुभ है। उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा कि जो पौधा हमने लगाया वह आज फल देने लगा है, जिसका लाभ लाखों लोगों को होगा। आज का दिन श्रेय लेने या देने का नहीं है श्रेय तो जनता 2019 के चुनाव में देगी। आज तो मैं बल्लभगढ़ की जनता को बधाई देने आया हूं।
मेट्रो रेल बल्लभगढ़ तक लाने के लिए शारदा राठौर ने अथक प्रयास किया। उनके प्रयास से ही तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कमलनाथ जी ने यह प्रोजेक्ट मंजूर किया। दुकानों को बचाने के लिए मेट्रो रूट बाएं से दाएं कराया सबसे बड़े मेट्रो स्टेशन की योजना भी हमारी थी। इसके लिए कई बार प्रोजेक्ट रिपोर्ट बदली गई और अंततः जून 2014 को इसका शिलान्यास कर काम शुरू करवाया। शिलान्यास से ही पहले ही हमारी सरकार ने कुछ पैसा डीएमआरसी को दे दिया था। मुझे खेद है कि यह प्रोजेक्ट 2017 के शुरू में ही पूरा होना था, लेकिन इसमें लगभग डेढ़ साल की देरी हुई ।बल्लभगढ़ तक मेट्रो आने से सभी छह विधानसभाओं के साथ साथ पलवल से आने वाले यात्री भी इसका लाभ उठा सकेंगे। इस अवसर पर बोलते हुए शारदा राठौर ने दीपेंद्र हुड्डा का आभार व्यक्त किया और बताया कि दीपेंद्र हुड्डा जी ने बल्लभगढ़ मेट्रो के लिए उनका साथ देकर इसे मंजूर करवाया। शारदा राठौर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि है यह है मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था जिसके पूरा होने पर मैं अभिभूत हूं। इसके लिए दो बार रैली हुई जिसमें बल्लभगढ़ की जनता ने उनका साथ दिया और उनका प्रयास सफल हुआ।इस अवसर पर ललित नागर रघुवीर तेवतिया विजय प्रताप तरुण तेवतिया चुन्नू राजपूत उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: