Breaking

Monday, November 26, 2018

चला जा कंपनी छोड़कर--यूं कहकर धमकाता है भाजपा नेता राजेश नागर; वेदप्रकाश यादव




फरीदाबाद(abtaknews.com) 25 नवंबर,2018 : बड़ी बड़ी सोसाइटियों में सुरक्षा कर्मियों , प्लम्बिंग और अन्य मेंटेनेंस की सुविधाएं उपलब्ध करवाने वाली " लग्जरी फैसलिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड "  कंपनी के डायरेक्टर ने आज एक प्रेसवार्ता कर बीजेपी के तिगावं विधानसभा के नेता राजेश नागर पर अपनी कंपनी हड़पने का दबाव बनाने और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए है. आरोप है की कल बीजेपी नेता राजेश नागर ने अपने बाउंसरों के माध्यम से दबाव बनाकर और धमकाकर उसे अपने घर बुलाया जहाँ बाउंसरों की मौजूदगी में उसे अपने इलाके से कंपनी छोड़कर चले जाने को कहा. जिसकी शिकायत उन्होंने लिखित में पुलिस को दी लेकिन कोई कार्यवाही न होते देख और अपनी जान माल की सुरक्षा को लेकर पीड़ित ने प्रेसवार्ता के माध्यम से गुहार लगाई। गौरतलब है की बीजेपी नेता राजेश नागर पिछले चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

शहर की सोसाइटियों में सुरक्षा कर्मियों, प्लम्बिंग और अन्य मेंटेनेंस की सुविधाएं उपलब्ध करवाने वाली " लग्जरी फैसलिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड "  कंपनी के डायरेक्टर वेद प्रकाश यादव ने प्रेसवार्ता के माध्यम से बीजेपी के तिगावं विधानसभा के नेता राजेश नागर पर अपनी कंपनी हड़पने का दबाव बनाने और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए है. गौरतलब है की बीजेपी नेता राजेश नागर पिछले चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. तिगांव विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता राजेश नागर का काफी दबदबा माना जाता है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीड़ित कंपनी के डायरेक्टर वेद प्रकाश यादव ने आरोप लगाते हुए बताया की उक्त नेता जबरन मेरी कंपनी को खरीदना चाहता है. उसने उसे धमकाते हुए यह तक कह डाला की वह हरियाणा का भावी मंत्री है. अपनी आप बीती बताते हुए पीड़ित ने बताया की कल राजेश नागर ने अपने बाउंसरों के माध्यम से उसे दबाव देकर और धमकाकर अपने घर बुलाया और वहां उसे धमकाते हुए साफ़ कहा की तू इस कंपनी को बेचकर चला जा. पीड़ित ने कहा की डर और दबाव के चलते वह पुलिस स्टेशन गया और अपनी लिखित शिकायत दी लेकिन पुलिस ने उच्च अधिकारियों से बात कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया लेकिन आज सुबह तक मेरी शिकायत पर जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो मजबूरन उसे मिडिया के पास आना पड़ा ताकि मिडिया के माध्यम से वह अपनी शिकायत सरकार और प्रशासन तक पहुंचा सकूं। पीड़ित ने मांग की - की मेरी जान माल और मेरी कंपनी और कर्मचारियों की हिफाजत की जाए और यदि कल को मेरे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो उसका ज़िम्मेवार बीजेपी नेता राजेश नागर के साथ साथ प्रशासन भी होगा। क्योंकि उन्होंने अपनी शिकायत लिखित में पुलिस को दे रखी है. पीड़ित नाशनका जतलाई की दबंग लोग उसके साथ कुछ भी कर सकते है. पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा की बीजेपी नेता राजेश नागर इस क्षेत्र में धमकाकर कंपनियों को कब्जा लेता है जो आम बात है और जायदातर पीड़ित अपनी आवाज़ नहीं उठा पाते जबकि उसने अब मीडिया का सहारा लिया है. पीड़ित कंपनी डायरेक्टर वेद प्रकाश यादव ने मांग की है की प्रदेश के सीएम , पीएम और सरकार मेरी बात को सुने। 
लग्जरी फैसलिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर वेद प्रकाश यादव भाजपा पार्टी जे जुड़े कार्यकर्ता हैं जो कि भाजपा नेता से ही पीड़ित हैं और इससे पहले वह विभिन्न पार्टियों से तीन बार एमएलए का चुनाव भी लड़ चुके है. पीड़ित ने बताया की उक्त बीजेपी नेता राजेश नागर का बहुत दबदबा है और वह अपने आप को भावी मंत्री बताता है. जबकि वह खुद एक छोटा सा आखरी छोर पर खड़ा पार्टी का कार्यकर्ता हैं जिसके पास ना तो मसल पावर है और ना ही राजनीतिक पावर है। इस अवसर पर सुरेश खटाना, अजय सक्सेना, एडवोकेट हरबंस गोदारा, परशुराम यादव, सीपी शर्मा, प्रमोद कुमार, राहुल सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages