Breaking

Thursday, November 22, 2018

सर्वाधिक प्रदूषण शहर बनने पर पार्षद ने सदन में बांटे मास्क,सभी को दी बधाई


फरीदाबाद (abtaknews.com) विगत 5 महीने बाद हुई नगर निगम सदन की बैठक निगमायुक्त के न पहुंचने से स्थगित की दी गई, अब ये बैठक सोमवार को की जायेगी, बैठक में पहुंचे पार्षद बैठक स्थगित होने से खासे नाराज नजर आये और इसका विरोध अनौखे रूप से किया, विपक्षी पार्षदों ने सभी पार्षदों को सदन में मास्क बांटे और कहा कि बधाई हो हमारा शहर प्रदूषण में टाॅप पर है। 

मास्क बांटने वाली कोई सामाजिक संस्था या स्वास्थ्य विभाग नहीं बल्कि नगर निगम फरीदाबाद में पार्षद दीपक चौधरी हैं जो कि आज सदन की बैठक में हिस्सा लेने के लिये निगम सभागार में पहुंचे थे, मगर निगमायुक्त के न पहुंचने से बैठक को महापौर सुमन बाला ने स्थगित कर दिया। जहां विपक्षी पार्षदों ने अनौखे रूप में विरोध जातते हुए सभी पार्षदों को मास्क बांटना शुरू कर दिया और सभी को बधाई दी, कहा कि हमारा शहर प्रदूषण में टाॅप पर हैै। बात दें कि 5 महीने बाद आज सदन की बैठक होनी थी जिसमें शहर के विकास कार्यो और समस्याओं के समाधान पर चर्चा की जानी थी मगर निगमायुक्त मोहम्मद शाईन के न पहुंचने पर महापौर सुमन बाला ने बैठक को सोमवार तक के लिये स्थगित कर दिया। 
पार्षद दीपक चैधरी ने बताया कि निगम अधिकारियों ने शहर की हालत खराब कर रखी हैं, शहर में बढी समस्याओं को लेकर आज 5 महीने बाद बैठक रखी गई, मगर बैठक रखने वाले निगमायुक्त खुद सदन में नहीं पहुंचे, जिससे बैठक को स्थगित कर दिया गया। 
मेयर सुमन बाला ने बताया कि अब बैठक सोमवार को की जायेगी, क्योंकि निगमायुक्त मोहम्मद शाईन किन्हीं कारणों से नहीं आ पाये हैं। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages