Breaking

Saturday, November 24, 2018

कुश्ती और कबड्डी के खिलाड़ी हरियाणा का गुरुर: राजेश नागर

फरीदाबाद, 24 नवम्बर(abtaknews.com) तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव अलीपुर में कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एक दर्जन टीमों ने भाग लिया। टूर्नामेंट का उद्घाटन तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने किया। इस मौके पर राजेश नागर का टूर्नामेंट के आयोजकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। 
उपस्थित ग्रामीणों व खिलाडिय़ों को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि कुश्ती और कबड्डी सिर्फ खेल नहीं बल्कि हरियाणा की परंपरा और संस्कृति की पहचान का अभिन्न अंग हैं। राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ी प्रदेश का ही नहीं बल्कि देश का भी गुरूर है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा मेडल जीतने का काम हरियाणा के खिलाड़ी करते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में खिलाडिय़ों की मेहनत का श्रेय लिया जाता था लेकिन सुविधाओं के नाम पर स्टेडियमों में घोर अभाव था लेकिन बीजेपी सरकार ने हर स्टेडियम में कोच की नियुक्ति करने का काम किया। उन्होंने कहा कि कुश्ती में प्रैक्टिस करने के लिए भाजपा सरकार ने 100 से ज्यादा गांव में मैट देने का काम किया। राजेश नागर ने कहा कि फरीदाबाद में भी खिलाडिय़ों को आगे बढ़ाने के लिए लगातार सुविधाओं में इजाफा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सेक्टर-12 स्थित स्पोट्र्स कॉन्प्लेक्स में बीजेपी सरकार ने सिंथेटिक ट्रैक, हॉकी के लिए एस्ट्रो टर्फ और विभिन्न खेलों के लिए एक्सपर्ट कोच देने का काम किया है । 
राजेश नागर ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब फरीदाबाद का कोई खिलाड़ी ओलंपिक के पोडियम पर देश का नाम रोशन करेगा। उन्होंने टूर्नामेंट में शामिल होने वाले सभी खिलाडिय़ों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर रतनपाल सरपंच, वीर सिंह भड़ान, जयराज भड़ाना, जयराज भड़ाना, बेगराज भड़ाना, देविन्द्र महाशय, मांगेराम नागर, संजय यादव, विरम तालान, सतपाल एडवोकेट, पूर्व सरपंच हरीराम यादव, सतवीर नागर, रामरीक भड़ाना, रमेश नागर, युवा नेता मोहित नागर व अरूण भड़ाना सहित सैकड़ों ग्राम वासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages