Monday, November 12, 2018

बेगराज फिल्म्स का नया सांग 'मर्डर केस' फरीदाबाद में लांच, स्टार कास्ट रही मौजूद

Beg Raj Films' new song Murder Case launches in Faridabad, star cast of musical album being present

फरीदाबाद (abtaknews.com) 12 नवंबर,2018;हरियाणा की प्रॉडक्शन कंपनी बेगराज फिल्म्स का नया सांग मर्डर केस फरीदाबाद में लांच किया गया। रिलीज़ के मौके पर म्यूजिकल एल्बम की स्टार कास्ट मौजूद रही। इसमें विक्की ठाकुर ने और रैपर डी नवीन के साथ वासु स्टुडियो ने संगीत दिया है। नए अंदाज में गाए गए इस गीत में विक्की ठाकुर डी नवीन और स्वयं बेगराज बतौर विलेन अभिनय करते नजर आए। इस एल्बम की शूटिंग गुरग्राम की विभिन्न लोकेशन पर की गई। यह एक ऐसा गीत है जो हर आयु वर्ग के लोगों को पसंद आएगा। फूहड़ता और अश्लीलता को एल्बम से दूर रखा गया है। 

नीलम- बाटा रोड स्थित अभिनन्दन रेस्टोरेंट में आयोजित प्रेस वार्ता में मौजूद प्रोडूसर, एंकर, सिंगर बेगराज ने बताया कि मर्डर केस एक डी जे सांग है जो युवा वर्ग को अधिक पसंद आएगा। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी हमारी एल्बम गीतों को संगीत प्रेमियों का अपार स्नेह मिला है हम उम्मीद करते हैं की यह एल्बम भी सभी को बहुत पसंद आएगा। बेगराज ने आगे बताया कि उनका उद्देश्य सिर्फ पैसा कमाना नहीं है बल्कि उभरते हुए कलाकारों को भी प्रमोट करना है। उन्होंने कहा हमारे हरियाणा में टेलेंट की कमी नहीं है लेकिन उचित मंच कलाकारों को नहीं मिल पाता। उनकी कोशिश है कि टेलेंट दर्शकों तक पहुंचे और कलाकार को उसका लाभ मिले। मॉडल एक्ट्रेस तनवी टंडन ने कहा कि बेगराज फिल्म की टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। मुझे उम्मीद है कि मर्डर केस नामक इस गीत को लोग अच्छा रिस्पोंस देंगे।

इस अवसर पर फेन्स ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर मुश्ताक अंसारी, शिक्षाविद गौरव पाराशर, अश्वनी गुलाटी, प्रवीण खनगवाल, ममता दिलावरी, अनुष्का चौहान,संजीव कुशवाहा सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: