Friday, November 2, 2018

मन्नत महल पिंड होटल फरीदाबाद में स्वास्थ्य विभाग का छापा,आटे-बेसन में मिले कीडे

फरीदाबाद(abtaknews.com) 02  नवंबर,2018 ;नाम बडे और दर्शन छोटे ये कहावत उस वक्त सार्थक साबित हुई जब फरीदाबाद नेशनल हाईवे नम्बर 2 स्थित प्रसिद्ध नामी मन्नत महल पिंड ब्लूची होटल अपने उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड करता हुआ पाया गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होटल में छापेमारी की तो रसोई में रखे आटे और बेसन में कीडे मकोडे मिले तो वहीं चिकन भी बासी और कई दिनों पुराना पाया गया। इतना ही रसोई में रखे हुए मसालों के अंदर भी कमी पाई गई, जिसपर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सेंपल भरे और रसोई के अंदर रखी हुई खाद्य सामिग्रियों को जब्त कर लिया।
नेशनल हाईवे नम्बर 2 स्थित प्रसिद्ध नामी मन्नत महल पिंड ब्लूची होटल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की, जहां होटल की रसोई में रखे आटे और बेसन में कीडे पाये गये, तो वहीं चिकन भी बासी कई दिन पुराना मिला। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खाद्य सामिग्रियों के सेंपल भरकर जांच के लिये भिजवा दिये है और रसोई में रखी हुई खाद्य सामिग्रियों को जब्त कर लिया है।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की माने तो उन्हें होटल के खाने की गुणवत्ता के बारे में शिकायत मिली थी, जिसपर उन्होनें अचानक छापेमारी की तो रसोई में बहुत खामियां पाई गई हैं, खाद्य सामिग्रियों के सेंपल भरकर जांच के लिये भिजवा दिये गये हैं, रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जायेगी। होटल के मैनेजर की माने तो जिस आटे औैर बेसन में कीडे मिले हैं वह खराब था और फेंकने लिये अलग रखा हुआ था, वहीं उन्होंने सफाई देेते हुए कहा कि वह अपने होटल में ग्राहकों के स्वास्थ्य के साथ कोई खिलवाड नहीं कर रहे हैं वह हमेशा ब्राडेड सामान ही प्रयोग करते हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: