Friday, November 9, 2018

राजस्थान एसोसिएशन द्वारा दिवाली परिवार मिलन,की गोवर्धन पूजा, बांटा अन्नकूट प्रसाद

Organizing the Diwali Family Milan, Govardhan Pooja and Annikoot Prasad by Rajasthan Association
फरीदाबाद(abtaknews.com) 09 नवंबर,2018; हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी राजस्थान एसोसिएशन द्वारा दीपावली के उपलक्ष्य में  दिवाली परिवार मिलनए, गोवर्धन पूजा एवं अन्नकूट प्रसाद का कार्यक्रम का आयोजन राजस्थान भवन सेक्टर 10 फरीदाबाद में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ पूजा अर्चना एवं दीप प्रज्वलन के साथ किया गया साथ ही कार्यक्रम से पूर्व एक दीया बेटी के नाम जैसा एक खूबसूरत विचार राजस्थान एसोसिएशन के सदस्यों ने रखकर दीए जलाएं।
कार्यक्रम के शुभारंभव से पूर्व प्रधान अरुण बजाज के नेतृत्व में सभी सदस्यों ने  राजस्थान एसोसिएशन के सदस्य मानक लाल भंसाली एवं भजन सम्राट विनोद अग्रवाल के स्वर्गवास पर 2 मिनट का मौन रखकर सभी सदस्यों ने उनको श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर राजस्थान एसोसिएशन के प्रधान  अरुण बजाज ने
कहा कि दीपावली जिस तरह से दीयो से जगमगा कर मनाई जाती है उसी तरह हमे भी आपस में एक दूसरे के साथ मिलकर दीये जलाकर इस दीये की रोशनी से एक दूसरे को परिपूर्ण करना चाहिए और खुशियंा बाटनी चाहिए। उन्होने दीपावली के इस शुभ अवसर पर सभी को बधाई दी।
इस अवसर पर  महासचिव राजकुमार अग्रवाल ने भी अपने सम्बोधन में कहा कि भारत ऋषि मुनियो की पवित्र धरती है और इस धरती पर सभी धर्मो के पर्वो को आपसी भाईचारा व एकता से मनाते है।
इस अवसर पर भजन संध्या मशहूर कोमल चोपड़ा एंड पार्टी ने अपने तीन मुख्य कलाकारों के साथ सदस्यों के आगे प्रस्तुत किया भजन संध्या आरंभ होने के साथ ही बहुत ही खूबसूरत और मन मोह लेने वाले श्री राधा कृष्ण के भजनों ने सदस्यों का मन मोह लिया जिस पर राजस्थान एसोसिएशन के सदस्यों ने जी भर कर नृत्य किया और ऐसे खूबसूरत भजनों का आनंद सभी सदस्यों ने लिया ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित राजस्थान एसोसिएशन के प्रधान अरुण बजाज, महासचिव राजकुमार अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनोज रूंगटा, कार्यक्रम संयोजक  मधुसूदन लड्ढा, सदस्य ऋषि अग्रवाल, एल.एम.नेहवर, रमेश झवर, नारायण झवर, मधु सुधन माटोलिया,मनोज टाटिया, सुरेश राठी,केके.मिश्रा और विशेष रूप से प्रमोद टिबड़ेवाल एवं दिनेश अग्रवाल के सहयोग से कार्यक्रम का सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: