Saturday, November 3, 2018

पटाखे ना जलाये को लेकर अणुव्रत समिति फरीदाबाद ने किया लोगों व स्कूली बच्चो को जागरूक

Congratulations and best wishes to the winners of State Women's College, Faridabad at the Youth Festival...
फरीदाबाद(abtaknews.com) 03 नवंबर,2018; अणुव्रत समिति फरीदाबाद के पदाधिकारियों ने आगामी दिवाली पर आतिशबाजी को कहे ना को लेेकर विशाल रैली टूल्स एंड हार्डवेयर की मार्किट से निकाली। इस रैली के माध्यम से सभी ने लोगों को पटाखे ना जलाने का संदेश दिया और समझाया भी।इस अभियान के तहत अणुव्रत समिति के पदाधिकारियों  विभिन्न स्कूलो, मार्किटों व कालोनियो में भी जागरूक रैली निकाल कर लोगो को पटाखे ना जलाने का आव्हान किया।
इसी अभियान के तहत मार्डन स्कूल सैक्टर 17 फरीदाबाद में प्रात: असेम्बली में लगभग हजारो बच्चो को पटाखे ना जलाने और उससे होने वाली हानि के बारे में अवगत कराया साथ ही बच्चो से पटाखे ना जलाने को लेकर शपथ पत्र पर हस्ताक्षर भी कराये। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन सुशील जैन ने अणुव्रत समिति के पदाधिकारियो का आभार जताया और कहा कि इस तरह के जागरूक कार्यक्रमो का आयोजन समय समय पर होना चाहिए क्योकि यह हमारे लिए ही नहीं सबके लिए लाभदायक है।
इस मौके पर अणुव्रत समिति के अध्यक्ष इन्दर चंद बांठिया,निवर्तमान अध्यक्ष पूनमचंद लुनिया,सभा अध्य्क्ष  विजय नाहटा, इन्दर चंद गोलछा, सुरेन्द्र छलानी,मंत्री राजेश जैन,तेयुप सदस्य सुशील बांठिया,वैभव जैन आदि उपस्थित रहे। इस मौके पर राजेश जैन ने स्कूल की प्रिंसीपल व वाईस प्रिंसीवल सहित पूरे स्टाफ का इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: