Tuesday, November 13, 2018

फौजियों के छुट्टी में घर वापसी की भावात्मकता को दर्शाता म्यूजिक एल्बम 'पहली किरण'

Music album 'First Kiran' reflecting the emotional return of Army jawans

मुंबई(abtaknews.com) 13 नवंबर,2018: 'आज़ाद हिन्द फिल्म क्रिएशनके बैनर तले बने म्यूजिक एल्बम 'पहली किरणके निर्माता इंडियन आर्मी के कमांडो अश्विन कटारिया है। इसके संगीतकारगायक व गीतकार ईशान पंड्या है। इसके वीडियो का निर्देशन अश्विन कटारिया है और इसमें मुख्य कलाकार अश्विन कटारिया और हेतवी शाह है। यह जल्द ही सभी चैनलों पर रिलीज़ किया जायेगा। प्रोजेक्ट डिज़ाइन दिलीप पटेल ने किया है।     
'पहली किरणके निर्मतानिर्देशक व एक्टर अश्विन कटारिया हैजोकि सूरत (गुजरात) के रहने वाले है। और पिछले ११ वर्षों से इंडियन आर्मी में कमांडो के तौर पर काम कर रहे है। यह उनका पहला म्यूजिक एल्बम है और अगले साल एक हिन्दी फीचर फिल्म 'पोस्टिंगभी बनाने जा रहे है। अपने म्यूजिक एल्बम के बारे में अश्विन कटारिया," हमलोग जब घर आते है तो हमारे माता -पिताभाई - बहनपत्नी- प्रेमिका व अन्य परिवार के लोगों के सुख -दुःख को इस एल्बम में दिखाया है। मैं चाहता हूँ कि आम जनता हमलोगों के सुख -दुःख को और भावनाओं को समझे।"
 इस अल्बम के संगीतकार,गायक व गीतकार ईशान पंड्या हैजोकि कई फिल्मों में अभिनय भी कर चुके है और उनका सूरत में 'सीज़न्सरिकॉर्डिंग स्टूडियो भी है। तथा हिंदी फिल्म 'जीवन साथी','गैंग ऑफ़ सूरत', इत्यादि से अपने हुनर का प्रदर्शन कर चुके है। इस एल्बम के बारे में ईशान पंड्या कहते है," यह दिल को छू लेनेवाला एल्बम है। जोकि हमलोगों ने बड़े दिल से बनाया है। इसमें हर तरह के भाव आपको मिलेंगे।"      

loading...
SHARE THIS

0 comments: