Saturday, November 10, 2018

अवतार भड़ाना का मामा- भांजे पर हमला, कहा दोनों की चल रही है इंक्वायरी, मुझे दें वोट


फरीदाबाद(abtaknews.com) 10 नवंबर,2018;  कांग्रेस विधायक ललित नागर के गांव भुआपुर में बीजेपी का हल्ला बोल कार्यक्रम में पहुंचे उद्योग मंत्री विपुल गोयल और उत्तर प्रदेश से विधायक अवतार भड़ाना ने  बीजेपी सरकार के विकास कार्यों को गिनवाया तो वही पूर्व सरकारों पर भी जमकर निशाना साधा गया । राजेश नागर के नेतृत्व में उद्योग मंत्री विपुल गोयल और उत्तर प्रदेश से विधायक अवतार भड़ाना का भव्य स्वागत किया गया।विपुल गोयल ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस विधायक के घर में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन दिखाता है कि बीजेपी के सबका साथ सबका विकास की नीति सभी विपक्षी दलों पर भारी पड़ रही है।
विपुल गोयल ने कहा की बीजेपी सरकार ने एक तरफ जहां खेलों में खिलाड़ियों ने गौरव बढ़ाया है तो वहीं सरकार ने भी उनके मान-सम्मान में कोई कमी नहीं छोड़ी वहीं दूसरी तरफ किसानों की फसल की बुवाई के मौके पर पहली सरकारों में खाद लाइन में लगकर मिलता था लेकिन पिछले 4 सालों में इस सरकार ने खाद की कोई कमी नहीं आने दी।

इस मौके पर फरीदाबाद के पूर्व सांसद और उत्तर प्रदेश के मीरापुर से विधायक अवतार भड़ाना ने बीजेपी के ही सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर भी जमकर कटाक्ष किए और कहा कि मामा भांजे ने फरीदाबाद में लूट मचा रखी है और अगली बार वह फरीदाबाद से इलेक्शन लड़ना चाहते हैं। अवतार भड़ाना ने फरीदाबाद से चुनाव लड़ने को लेकर जनता से हाथ उठाकर समर्थन देने की भी अपील की।

loading...
SHARE THIS

0 comments: