Breaking

Sunday, November 11, 2018

आप नेता नवीन जयहिंद ने तिलपत निवासी रजत पदक विजेता लोकेश शर्मा को किया सम्मानित

Leader Naveen Jaihind honors Tilpath resident silver medalist Lokesh Sharma
फरीदाबाद(abtaknews.com) 11 नवंबर,2018; आम आदमी पार्टी फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी एवं संगठन मंत्री प. गिर्राज शर्मा के नेतृ़त्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद से रजत पदक विजेता लोकेश शर्मा से मुलाकात की एवं प्रदेश अध्यक्ष द्वारा लोकेश शर्मा को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि खिलाडी वही असली खिलाडी होता है जो कि द्वेष की भावना नही रखता। उन्होंने कहाकि खेल में हार और जीत दो पहलू होते है इसीलिए हारने वाले खिलाड़ी को विजेता टीम से द्धेष नहीं रखना चाहिए बल्कि इस बात का ध्यान रखे कि वह किन कारणो से पराजित हुए है वही अच्छा और बेहतर खिलाडी बनता है। 
इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी व संगठन मत्री ने गिर्राज शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी  ईमानदार, योग्य व उत्कर्ष लोगों का सदैव सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी का जो वजूद आज है वह राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाली की ईमानदारी के कारण है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियों को समाप्त करने का जो बीड़ा उठाया है वह नवीन जयहिंद के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश में भी पूरा होगा ताकि हरियाणावासियों को एक अच्छा शासन मिल सके। 
इस अवसर पर  दुर्गेश पाठक, सहीराम पहलवान विधायक तुगलकाबाद, अजेश यादव विधानसभा, जिलाध्यक्ष फरीदाबाद हरेंद्र भाटी, पलवल जिलाध्यक्ष कुलदीप कौशिक, विद्यासागर कौशिक, रामबीर गौड, नरेश कौशिक, तेजपाल शर्मा, तेजवंत सिंह बिट्टू,,नितिन यादव, राम पाल यादव, पं धर्मबीर,,हीरा लाल सोनी,विनोद भाटी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages