Breaking

Saturday, November 17, 2018

गौ रक्षा युवा वाहिनी ने 25 गौ माता को गौ तस्करो से छुडवाया,मिली रही धमकियां


फरीदाबाद(abtaknews.com)गऊ रक्षा युवा वाहनी ट्रस्ट के प्रधान विकास शर्मा ने चौकी इंचार्ज मांगर फरीदाबाद को बताया कि उन्हे सूचना मिली की रात करीब 10 बजे निज्जा ईस्ताम, सम्मूु, सूरज व सतीश नाम के आदमी करीब 25 गौवंशो को गौकशी के उददेश्य से धौज ले जा रहे है। सूचना को सही मानते हुए हम अपनी टीम अशोक बाबा, वेद सरपंच, सुरेन्द्र रावत,विक्रम फौजी, मोहित, अनिल, राजू भंडारी, दीप सरदार,  सुरेन्द्र गोला, व अजीत के साथ मांगर गांव में मांगर से धौज जाने वाले रास्ते पर हमने निज्जा, ईस्ताक, सम्मू, सूरज व सतीश को रोकने का इशारा किया तो वह हमें जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये।

सुरेंद्र रावत समाज सेवी ने कहा है कि में गौ रक्षा युवा वाहिनी से एडवाइजर के रूप में जुड़ा हुआ हूं और गौ रक्षा के संगरक्षक अशोक बाबा प्रधान विकास शर्मा महासचिव विक्रम फौजी  और उनकी पूरी टीम अपनी जान में खेलकर रोज रात को गस्त में निकल कर गौ माता को गौ तस्करों से बचाने का जो सराहनीय कार्य करते आ रहे हैं यह एक सच्ची देश भक्ति का प्रतीक है उसके मद्देनजर हम सभी क्षेत्र के जाति के और धर्म के लोगों को आगे आकर गौ रक्षा युवा वाहिनी के साथ जुडऩा चाहिए और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ देना चाहिए साथ ही साथ सुरेंद्र रावत ने यह भी कहा कि यदि किसी जाति किसी धर्म के लोगों में समय के अभाव  है तो वह गौ तस्करों से किसी ना किसी रूप में गौ रक्षकों का साथ दे।

विकास शर्मा व अशोक बाबा ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इन लोगों को पकड़ा नहीं गया तो पता नहीं किये गौ माता इनकी शिकार हो जायेगी और मौत का ग्रास बन जायेगी। उन्होंने कहा कि इन गौ तस्करो के लिए कड़ा से कड़ा कानून बनाना चाहिए ताकि ऐसी सजा मिले जिससे की इनको गौवंश करने की सोच भी ना हो। उन्होंने कहा कि हम पूरे समाज के लोगों से आव्हान करते है कि वह गौवंश व गौतस्करी करने वालों के खिलाफ खुल कर सामने आये और इस गौतस्करी को रोके। चौकी इंचार्ज मांगर ने उन्हें आश्वासन दिया कि आपने जो जानकारी हमें दी है उसके तहत हम पूरी तफतीश करेंगे और सही पाये जाने पर इन गौ तस्करो को पकडा जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages