Monday, November 12, 2018

नंगला एनक्लेव निवासियों ने पूर्वमंत्री स्व.शिवचरणलाल के परिवार का किया स्वागत

फरीदाबाद, 12 नवम्बर(abtaknews.com) नंगला एनक्लेव पार्ट-2 में के निवासियों ने पूर्व मंत्री स्व. पं. षिवचरणलाल शर्मा के परिवार को लेकर स्वागत समारोह का ग्यासी नागर के घर आयोजन कर एनआईटी-86 की समस्याओं से अवगत करवाया।  स्वागत समारोह में उनकी धर्मपत्नी  माया शर्मा और निगम के पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश  शर्मा का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालों में समाजसेवी ग्यासी नागर, इस्लाम सुरेन्द्र भडाना, सुभाष शर्मा, मास्टर त्रिलोक जी, जीतू कौशिक, पवन, राजेन्द्र ठाकुर, मास्टर दयाचंद यादव, सभाष शर्मा, भूषण त्यागी, ललित शर्मा, जितेन्द्र राठी, सत्यनारायण शर्मा, सागर कौशिक, पवन, राजीव चैहान, मदनलाल शर्मा सहित सैकड़ों लोगों ने पूर्व मंत्री स्व. षिवचरण लाल शर्मा जी को याद करते हुए उनके कार्यकाल में एनआईटी-86 विधानसभा में हुए विकास की उपलब्धियां गिनवाई। ग्यासी नागर, सुरेन्द्र भडाना, मास्टर त्रिलोक जी ने कहा कि पंड़ित जी के कार्यकाल में एनआईटी-86 नंबर वन पर था। उन्होंने अपने कार्यकाल में एनआईटी-86 में अनेकों गौच्छी ड्रेन, लैजरवैली पार्क, प्याली चैक स्थित मिन्नी पार्क, सेक्टर-55 में 50 बिस्तरों वाला अस्पताल, ईएसआई मेडिकल कालेज, नंगला गूजरान में महिला राजकीय कालेज जैसे विकास कार्यों की आधारषिला रखी जो आज भी एनआईटी विधानसभा-86 की शान है। वहां उपस्थित कई लोगों ने श्रीमती माया शर्मा को बताया कि आज एनआईटी-86 की हालात बद से बदतर हो गए है।  टूटी-फूटी सड़कें, प्रतिदिन बिजली-पानी की किल्लत, गंदगी के ढेर, सीवरेज ओवरफलों से जनता परेषान हो चुकी है। किसी भी समस्या के लिए कहीं पर भी जाओं तो समाधान तो होता नहीं सिर्फ धक्के खाने पड़ते है। पूर्व मंत्री के कार्यकाल में न केवल हमारी समस्याओं का समाधान होता था अपितु हमें मान-सम्मान भी पूरा दिया जाता था।
इस मौके पर श्रीमती माया शर्मा ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। भाजपा कहती रह गई कि बीजेपी के राज में लोगों के अच्छे दिन आएंगे-अच्छे दिन आएंगे परन्तु लोगों के अच्छे दिन तो आएं नहीं अपितु उन्हें सीवरेज ओवरफलो,  बिजली-पानी की किल्लत, नोटबंदी, बेरोजगारी, गंदगी जैसी समस्याओं से रूबरू होना पड़ रहा है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से कहा कि सब्र करों सब्र का फल मीठा होता है आपके अच्छे दिन आएंगे और जरूर आएंगे। जिस तरह से आपने पूर्व मंत्री जी का साथ देकर अपने क्षेत्र में विकास की लहर ला खडी की थी। अबकी बार भी उनके सपनों को साकार करने का समय आ गया है आपका साथ और सहयोग रहा तो एनआईटी-86 आपके दम पर फिर नंबर-1 कहलाएंगा।
 इस मौके पर पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर ने कहा कि क्षेत्र की जनता जब भी हम मंत्री जी के पास अपनी समस्या को लेकर जाती थी तो मंत्री जी उनकी समस्या का समाधान मौके पर ही करवाते थे और वह वह हमेषा हीं यहीं कहते थे कि क्षेत्र की जनता उनके परिवार की तरह है  दिन और या रात मेरी एनआईटी-86 की जनता के लिए मेरे द्वरवाजे हमेषा खुले रहेंगे और मेरा परिवार हमेषा मेरी जनता के साथ खड़ा मिलेगा। आज भी मंत्री जी परिवार आपकी सेवा में हमेषा तत्पर है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: