Tuesday, November 20, 2018

मां काली का मंत्र 108 बार बोलकर उतार देता था मौत के घाट, खूंखार आरोपी ने किए 7 मर्डर


फरीदाबाद(abtaknews.com) मां काली के मंत्र का 108 बार जाप करने के बाद 7 लोगों को मौत के घाट उतारने वाले खूंखार हत्यारे को सेक्टर 17 क्राईम ब्रांच फरीदाबाद की पुलिस टीम ने गिरफतार करने में सफलता हासिल की है, डीसीपी क्राईम ब्रांच लोकेन्द्र सिंह ने प्रैसवार्ता कर खुलासा किया कि आरोपी अब तक देश के करीब 50 शहरों में 500 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है और अगल अलग जिलों में 7 से ज्यादा लोगों की हत्यायें कर चुका है। अरोपी का मानना था कि मां काली के मंत्र का जाप करके हत्या करने से पाप नहीं लगता। वह पैसों के लिये लोगों की हत्यायें करता था।
 पुलिस की गिरफत में आने वाला आरोपी,, कोई मामूली आरोपी नहीं है, इसने अब तक 7 हत्याओं को अंजाम दिया है और पूरे देश के करीब 50 जिलों में अलग अलग प्रकार की वारदातें की है। चैंकाने वाले खुलासा तो उस वक्त हुआ, जब डीसीपी क्राईम ब्रांच लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी हत्या करने से पहले मां काली के मंत्र का 108 बार जाप करता था और फिर हत्या को अंजाम देता था। 
डीसीपी क्राईम ब्रांच लोकेन्द्र सिंह ने प्रैसवार्ता के दौरान पत्रकारों को बताया कि आरोपी को चोरी की वारदात को अंजाम देने के गुनाह में गिरफतार किया, पूछताछ के दौरान आरोपी ने परत दर परत अपने खुलासे किये तो पुलिस भी हैरान रह गई, आरोपी ने बताया कि अब तक वह देश के करीब 50 जिलों में अगल अलग प्रकार की वारदातों को अंजाम दे चुका है और हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में 7 से ज्यादा हत्यायें कर चुका है। 
स्बसे ज्यादा चैंकाने वाली बात तो उस वक्त पता चली जब डीसीपी ने बताया कि आरोपी मां काली के मंत्र का 108 बार जाप करने के बाद हत्या को अंजाम देता था, अरोपी को लगता था कि अगर वह मां काली का मंत्र जाप करके किसी कि हत्या करेगा तो उसे पाप नहीं लगेगा। फिलहाल आरोपी ने फरीदाबाद के मुजेसर क्षेत्र में की गई हत्या की वारदात को भी कबूला है। आरोपी ने मीडिया को बताया कि वह पैसों के लिये लोगों की हत्यायें करता था, उसे नहीं पता कि वह न जाने कितनी बार जेल जा चुका है, औैर कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: