Breaking

Saturday, November 24, 2018

विधायक सीमा त्रिखा ने श्री कृष्णपदम धाम मंदिर से 1 करोड़ के विकास कार्यो का शुभारंभ


फरीदाबाद(abtaknews.com) बढखल विधानसभा विधायक सीमा त्रिखा ने शनिवार को एक बार फिर क्षेत्रवासियों को लगभग 1 करोड़ की लागत से बनने वाले कार्यो का शुभारंभ कर क्षेत्रवासियों को सौगात दी। सीमा त्रिखा ने श्री कृष्णपदम धाम मंदिर से इन विकास कार्यो का शुभारंभ आज किया।
इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहा कि इन विकास कार्यो के तहत  पूरे ही क्षेत्र में पक्की गलियां एवं सडको का निर्माण कराया जायेगा जो कि यहां के क्षेत्र के लोगों की पहली प्राथमिकता थी। उन्होंने कहा कि बढखल विधानसभा क्षेत्र में लगभग 35 वर्षो से किसी प्रकार का विकास नहीं हुआ था परंतु मोदी व मनोहर सरकार के कार्यकाल में बढखल क्षेत्र विकास से पूरी तरह से सरोबोर हो चुका है और जनता को वह हर सुविधा मिल रही है जिसकी जनता को जरूरत थी ओर जनता जिसकी हकदार भी थी।
उन्होने कहा कि 35 वर्षो में जो काम नहीं हुए वह काम मनोहर सरकार के कार्यकाल में हो रहे है और वह भी बिना किसी भेदभाव के जिसक श्रेय माननीय मुख्यमंत्री को जाता है जिन्होंने सभी को एकजुट लेकर चलते हुए पूरे हरियाणा का सर्वागीण विकास हो रहा है।  सीमा त्रिखा ने कहा कि इन विकास कार्यो के तहत बढखल गाव का भी चहुमुखी विकास होगा और यह गांव पिछले काफी वर्षो से विकास की बाट जोह रहा था अब यह विकास से सराबोर होकर पूरी तरह से सौंदर्यीकरण में तब्दील होगा। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर हरियाणा की मनोहर सरकार ने जो कार्य गांव व शहरो में किये है उससे गांव व शहरवासी भाजपा के प्रति पूरी तरह से समर्पित है ओर वह भाजपा के साथ कंध ेसे कंधा मिलााकर चल रहे है। उन्होंने कहा कि जल्द ही बढखल क्षेत्रवासियों को 3 मैन सडके ओर 12 पक्की गलियों का तोहफा दिया है।
श्रीमती त्रिखा ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में हरियाणा एक हरियाण्वी एक की तर्ज पर सभी भेदभाव  जाति, धर्म, भाषा ओर राजनीति दल की भावना से ऊपर उठ कर बढखल की जनता की जरूरत एवं सुख सुविधा के अनुसार विकास किया जा रहा है ओर सदैव किया जाता रहेगा यह मेरा वादा है।
इस मौके पर रवि भूषण खत्री प्रधान लघु उद्योग भारती, राजकुमार मदान, सुनील भडाना, ओमप्रकाश गौड, ओमप्रकाश ढींगडा, हरदयाल मदान, प्रवीन चौधरी, संजय महेन्द्रू, सरदार खान, डा. शत्रुधन सिंह, बी एन पाण्डे, भूषण पांचाल, मजहीद खान, राकेश भण्डारी, वेद राम पांचाल, राजेन्द्र अग्रवाल, डी बी पात्रा, बी पी सिंह, महाराज सिंह बैसला, राजकुमार पांचाल, धीरज पांचाल, गुरूददीप पांचाल, राकेश ढींगडा, राकेश पण्डित, रूकसाना, यासमीन, बी एस सिंह आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages