Sunday, October 21, 2018

एनआईटी विधानसभा के सारन में बाबा शांति नाथ की याद में कबड्डी टूर्नामेन्ट का आयोजन

Organizing Kabaddi Tournament in memory of Baba Shanti Nath in Saran of NIT Assembly
फरीदाबाद, 21 अक्टूबर(abtaknews.com)एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सारन में बाबा शांति नाथ की याद में कबड्डी टूर्नामेन्ट का आयोजन ग्राम वासियों द्वारा कराया गया।इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में वार्ड नम्बर-सात के पार्षद बीर सिंह नैन, ठाकुर बैजू सिंह ने शिरकत की। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव ठा. नन्द किशोर, समाजसेवी नेपाल सिंह, अजित तेवतिया, जगत तेवतिया मौजूद थे। कार्यक्रम का सफल आयेाजन राजीव गांधी स्टडी सर्कल के जिला अध्यक्ष आनंद राजपूत, अमन तेवतिया, यश तेवतिया, अभिषेक नैन, आकाश नैन, दीपक बघेल, जितेंदर नैन, राजा, लाला,  मोंटी उपस्थित थे।
इस अवसर पर खिलाडिय़ों व ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए पार्षद बीर सिंह नैन ने खिलाडियों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार खेलों को बढ़ावा दे रही है। हरियाणा सरकार की खेल नीति देश के अन्य राज्यों के मुकाबले बेहतर है। खेल नीति के तहत ब्लॉक स्तर से लेकर प्रदेश स्तर की प्रतियोगिताऐं आयोजित की जा रही है। यही कारण है कि हरियाणा के खिलाडियों ने अंतर राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन किया।
ठा. बैजु सिंह ने कहा कि हरियाणा के खिलाडियों ने ही सबसे ज्यादा पदक देश की झोली में डाले है। सरकार ने करोडों रूपए की राशी वितरित कर खिलाडियों को सम्मान दिया है। जिससे छुपी हुई प्रतिभा आगे आ रही है। इस अवसर पर उपस्थित ग्राम की सरदारी ने सभी खिलाडिय़ों को अपना आशीर्वाद दिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: