Sunday, October 28, 2018

केन्द्रीय राज्य मंत्री गुर्जर के गोद लिए गांव तिलपत में बीजेपी नेता राजेश नागर का भव्य स्वागत

BJP leader Rajesh Nagar receives a grand reception at Tilpat village in central Gujarat
फरीदाबाद, 28 अक्टूबर (abtaknews.com) बीजेपी नेता राजेश नागर का केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के गोद लिए गांव तिलपत में भव्य स्वागत किया गया। राजेश नागर के स्वागत में ढोल नगाड़ा के साथ कार्यकर्ताओं ने  जबरदस्त उत्साह दिखाया और राजेश नागर के स्वागत में बाइक रैली भी निकाली गई। राजेश नागर ने संत सूरदास के ऐतिहासिक मंदिर में भी  मत्था टेका  और आशीर्वाद लिया। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि तिलपत गांव के विकास उसके लिए आज गांव में अनेक परियोजनाएं चल रही है जबकि पुरुष सरकारों ने इस गांव के विकास के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर जिस तरह तिलपत में विकास कार्य करवा रहे हैं उससे इस बात में कोई शक नहीं कि जल्द ही तिलपत एक आदर्श गांव होगा।
BJP leader Rajesh Nagar receives a grand reception at Tilpat village in central Gujarat

राजेश नागर ने कहा कि यह तिलपत की महान भूमि का दुर्भाग्य है कि अब तक यहां जीत का आशीर्वाद लेने तो बहुत लोग आए लेकिन किसी ने यहां विकास नहीं करवाया। उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में बीजेपी ने हमारे क्षेत्र के लिए सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए काम करवाया हैं। फरीदाबाद को नोएडा से जोडऩे के लिए मंझावली का पुल तैयार हो रहा है और बड़ी तेजी से इस पर काम चल रहा है और इसके लिए राजेश नागर ने केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जितना काम पिछले 4 साल में किया है उतना पिछले 60 साल में भी कांग्रेस की सरकारों ने नहीं किया। विधायक ललित नागर पर निशाना साधते हुए राजेश नागर ने कहा कि जो कांग्रेस विधायक यह आरोप लगा रहे हैं कि उनके हल्के में विकास के लिए फंड नहीं दिया जा रहा और काम नहीं किया जा रहा मैं उनको चैलेंज करता हूं की जब उनकी सरकार थी तो कांग्रेस सरकार में ज्यादा काम हुए या आज बीजेपी सरकार में ज्यादा काम हुए यह आंकड़े निकालकर वो मेरे सामने बहस करके दिखाएं।
उन्होंने कहा कि अगली बार तिगांव से विपक्ष का विधायक नहीं होगा  बल्कि सरकार भी बीजेपी की होगी और विधायक भी बीजेपी का होगा।
इस अवसर पर
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, पार्षद नरेश नम्बरदार, भवानी प्रधान, जीत सिंह भाटी, राहुल यादव, खडक़ सिंह चेयरमैन, फिरे चंदीला, पं. बुधराम, पुष्कर सरपंच, नारायण शर्मा, जय नारायण, राजबीर प्रधान, दिनेश प्रधान, कमल नम्बरदार, महेन्द्र शर्मा, त्रिलोक, प्रहलाद शर्मा, भगत राज, मुकेश शर्मा, संदीप, राजू, कुलदीप, राकेश शर्मा, गोपाल शर्मा, नेकचंद, जीत सिंह रक्षवाल, शंकर, प्रमोद, शाहू प्रधान, परमानन्द शर्मा, राजेन्द्र नरवत, रोहताश पंडि़त आदि मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: