Monday, October 15, 2018

भाजपा नेता सोहनपाल सिंह छौकर ने पृथला विस क्षेत्र के गांवों में चलाया जनसम्पर्क अभियान

BJP leader Sohanpal Singh Chaukar campaigned in public in the villages of Vidalila assembly segment
फरीदाबाद(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह छौकर ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाया। इसी अभियान के तहत नराहवली मेें नुक्कड सभा का आयोजन भी किया।  इस अवसर सोहनपाल छौकर ने सरकार की जनहित की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को अवगत कराया एवं उनका लाभ भी उठाने की अपील की।
इस अवसर पर उनके साथ कुलदीप रावत, रनवीर सिंह, सुम्वेर सिंह, ह्र्मेश सिंह, नवलकिशोर, प्रजापत मेम्बर, मास्टर बने सिंह मेम्बर, नानक चन्द प्रजापत नंबरदार, सूरज सिंह, महेंद्र सिंह, ओमी सिंह, गिलासी बावरिया,नेपाल मेम्बर, कृपाल सिंह,  जगन सिंह, प्रताप सिंह, ललित भाट, साक्षर,भारत मिशन मेम्बर, दिनेश उर्फ नन्दू, संजीव राजपूत, पवन भाटी, विजय, कैलाश, मनोहर, इस्पाल भाटी आदि उपस्थित थे।
यात्रा के दौरान आयोजित नुक्कड सभाओ को सम्बोधित करते हुए जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह छौकर ने कहा कि आज देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सबका साथ सबका विकास किया है और इसे जनता समझ भी चुकी है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के नेतृत्व में हरियाणा ने अपना खोया हुआ मुकाम हासिल किया है। आज हरियाणा विश्व के मानचेेस्टर पर स्थापित हो चुका है।
श्री छौकर ने कहा कि युवाओं को रोजगार, महिलाओ को सम्मान सहित अन्य कई तरह की जनहित की योजनाओं को सरकार ने लागू किया है जिसका लाभ आम आदमी उठा भी रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने गांव व कालोनियो में एक समान विकास करवाकर यह साबित कर दिया हे कि भारतीय जनता पार्टी घोषणा नहीं करके दिखाती है। इस अवसर पर यात्रा का विभिन्न जगहो पर जोरदार स्वागत किया गया।




loading...
SHARE THIS

0 comments: