Sunday, October 21, 2018

हरियाणा भाजपा के अंदर चाचा-भतीजा और मामा- भांजे की सेटिंग चल रही ; नवीन जयहिंद

Under the BJP, the setting of the uncle-nephew and maternal uncle was underway; New jaihind
फरीदाबाद(abtaknews.com) : आम आदमी पार्टी को लेकर हरियाणा में आम आदमी में भारी उत्साह है जिसके चलते हरियाणा से राक्षस राज को उखाड़कर फेंक देंगे क्योंकि जिस तरह युवाओ के दम पर दिल्ली में आप पार्टी ने सरकार बनायी उसी तर्ज पर हरियाणा के युवाओ के दम पर प्रदेश में आप पार्टी सत्ता पर काबिज होगी। यह बयान आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने फरीदाबाद में दिया। नवीन जय हिन्द आज आप पार्टी के बड़खल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में शिरकत करने पहुंचे थे जहाँ हजारो की भीड़ देखकर वह गदगद हो उठे। 
नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में आप पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है  जबकि बीजेपी एक पारिवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चल रही है। इस मौके पर नवीन जयहिंद का ज़ोरदार स्वागत किया गया. ख़ास बात यह रही की हजारो की संख्या में पहुंचे लोगो में 70 फीसदी से जायदा युवा शामिल हुए। यही नहीं हर वर्ग और जाति के लोग यहाँ दिखाई दिए। नवीन जयहिंद ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा और दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की आज इस कार्यकर्ता सम्मलेन में उमड़ी भीड़ आम आदमी का उत्साह बयान कर रही है और जल्दी ही हरियाणा से राक्षस राज को उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा। दशहरा पर्व पर फरीदाबाद में दो मंत्रियो की लड़ाई पर तंज कसते हुए नवीन जयहिंद ने कहा की फरीदाबाद में जिस तरह रावणो की लड़ाई हुई है उससे साफ़ है की यह लड़ाई पैसा वसूली के चक्कर में हुई है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री खट्टर साहब को भी यहाँ से हिस्सा जाता है फिर भी उन्होंने फरीदाबाद के लिए कुछ नहीं किया। आज आप पार्टी को लेकर नौजवानो में खासकर जो उत्साह है उससे साफ़ है की आप पार्टी बीजेपी को उखाड़कर फेंक देगी और खट्टर साहब का खूँटा पाड़ देगी। उन्होंने कहा की हरियाणा में जल्दी ही राक्षस राज और इस राज के मुखिया खट्टर साहब को अब भगाने का समय आ गया है जल्दी ही हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार लाठी ठोककर बनेगी। आज हरियाणा में बीजेपी के अंदर चाचा-भतीजा और मामा- भांजे  की सेटिंग चल रही है वहीँ आने वाले  आम आदमी पार्टी के मुकाबले कोई भी दल दिखायी नहीं देता। जिस तरह मोदी जी का रथ पूरे देश में घूमता है उस रथ के पहियों को तोड़कर कश्मीरी गेट पर छोड़ रखा है उन्होंने दावा किया की हरियाणा में आप पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है जबकि बीजेपी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चला रही है।  


आम आदमी पार्टी के बड़खल विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन ने देखते ही देखते रैली का रुप ले लिया। हजारों की तातादाद में युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे, जिनका उत्साह देखते ही बन रहा था। कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्ष्ता आम आदमी पार्टी के बड़खल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने किया जबकि संचालन राजूद्दीन ने किया। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द, फरीदाबाद प्रभारी एवं दिल्ली से विधायक सहीराम पहलवान, विधायक तेजपाल तंवर एवं ऑब्जर्वर रणजीत ने शिरकत की। इस मौके पर युवा चेहरे आदर्श कॉलोनी से कृष्ण कांगड़ा, दयालबाग से रुपेश नागर, लक्कडपुर से विजय महिपाल भड़ाना, एसजीएम नगर से विजय गुर्जर, जीमल खान, बड़खल से प्रवीण पंडित,बिज्जी गुर्जर ने अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ ‘आप’ पार्टी का दामनथामा। सम्मेलन में बड़खल गांव, अनखीर, अनंगपुर, पाली, सैनिक कॉलोनी,एसजीएम नगर, सैक्टर-21 ए, बी, सी एवं डी, आदर्श कॉलोनी, लक्कडपुर,दयालबाग, शिवदुर्गा विहार, सैक्टर-46, भांखरी आदि से हजारों लोगों ने शिरकत की।


सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को प्रदेश अध्यक्ष डा. नवीन जयहिन्द ने अपने ओजस्वी भाषण से सम्बोधित करते हुए खट्टर सरकार पर निशाना साधा। उन्हांने ठेठ हरियाणवी भाषा में कहा कि ‘इबकि बार हरियाणा में खट्टर सरकार का खूंटा पाड़ देंगे’। प्रदेश सरकार के मंत्रियों एवं विधायकों ने लोगों को जमकर लूटा है। प्राईवेट स्कूल एवं अस्पतालां का भट्ठा बिठा रखा है। सरकारी अस्पतालों की हालत यह है कि जो भी गंभीर बीमारी से पीड़ित इनमें इलाज कराने जाएगा, उसका मरना निश्चित है और रही बात प्राइवेट अस्पतालों
की तो वो आपके कपड़े उतरवा लेते हैं, जिसके चलते आदमी वैसे मर जाता है। तो कुल मिलाकर हालात यह हैं कि खट्टर सरकार में आम आदमी का मरण निश्चित है।
प्राईवेट स्कूल मनमानी फीस वसूल रहे हैं, मगर प्रदेश सरकार का उन पर कोई नियंत्रण नहीं है, क्योंकि उसके मंत्री स्वयं स्कूल चलाकर जनता को लूट रहे हैं। उन्हांने प्रदेश में कर्मचारियों की चल रही हड़ताल को समर्थन प्रदान करते हुए कहा कि खट्टर सरकार ने प्रदेश के एमपी-एमएलए के ठेकेदारों को लूट का लाइसेंस दे रखा है, इसलिए वो रोडवेज का निजीकरण करने पर तुले हैं। उन्हांने कहा सादगी का ढोंग करने वाली जो सरकार 60 बसें नहीं खरीद सकती और मंदी का रोना रो रही है, वो बैठकों में 15-15 हजार रुपए की प्लेटें खा जाते हैं। नवीन जयहिन्द ने सम्मेलन में कटोरा लेकर भीख मांगी, ताकि प्रदेश सरकार को पैसा दिया जा सके और वह बस खरीद सके।
उन्हांने कहा बड़े शर्म की बात है एक विभाग को बचाने के लिए कर्मचारी अपनी एक-एक महीने की तनख्वाह देने को तैयार हैं, मगर मुख्यमंत्री धृतराष्ट्र बने बैठे हैं। सम्मेलन को फरीदाबाद प्रभारी सहीराम पहलवान एवं करतार सिंह तंवर ने सम्बोधित करते हुए दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को गिनवाया। उन्हांने कहा कि दिल्ली फरीदाबाद से ज्यादा दूर नहीं है, आप वहां के हालात देख सकते हैं और स्वयं आंकलन कर सकते हैं।
दिल्ली के लोग जो 1 या 2 रुपए यूनिट के हिसाब से बिजली बिल भर रहे हैं, वहीं फरीदाबाद के लोग 5 एवं 7 रुपए यूनिट के हिसाब से बिजली बिल भरने को मजबूर हैं। सम्मेलन में आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने आए हुए सभी लोगों, पार्टी कार्यकर्ताओं का स्वागत एवं धन्यवाद किया और कहा कि ‘सीबीआई’ (कांग्रेस, भाजपा एवं इनेलो) ने प्रदेश सरकार का भट्ठा बिठा रखा है। उन्हांने कहा कि इनेलो में चाचा-भतीजे की लड़ाई, भाजपा में मंत्रियों की लड़ाई और कांग्रेस पार्टी की चौधराहट 20 लोगों के हाथों मे है। उसका कोई वलि-वारिस नजर नहीं आता। इसलिए लोगों के पास आम आदमी पार्टी की एकमात्र विकल्प है और प्रदेश में आने वाली सरकार आप की होगी। उन्होने कहा कि भाजपा फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी तो नहीं बना पाई परंतु क्राइम सिटी जरुर बना दिया है। प्रदेश की बहन-बेटियां आज सुरक्षित नहीं है, गुंडातत्व एवं अफसरशाही सरकार पर हावी है, मुख्यमंत्री कमजोर हैं और हताश हैं। सम्मेलन में रणबीर चंदीला, गिर्राज शर्मा, राजूदीन, कुलदीप कौशिक, महिला जिलाध्यक्ष गीता शर्मा, कुलदीप चावला, माधव झा, मनीष बसोया, श्रीचंद बोहरा, सचिन गौड, सुबेदार सत्तार, जब्बार खान, नईम खान, मंजीत सैनी, मंजू चौधरी, डी एस चावला, राजेश कुमार, नरेन्द्र सरवाह, हरेन्द्र भाटी, कादिर मलिक, महेश एवं सभी गांवों के सरपंच आदि हजारों लोग उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: