Breaking

Thursday, October 25, 2018

मैगपाई में लीगल विभाग की मैम्बरशिप लॉंच एवं सेमीनार में पहुंचे पूर्व विदेशमंत्री सलमान खुर्शीद


फरीदाबाद(abtaknews.com)लीगल विभाग हरियाणा युवा कांग्रेस ने फरीदाबाद के होटल मैगपाई में लीगल विभाग की मैम्बरशिप लॉंच एवं सेमीनार का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन राजेश खटाना एडवोकेट, इंचार्ज लीगल विभाग हरियाणा युवा कांग्रेस द्वारा की गयी।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने शिरकत की व कार्यक्रम की अध्यक्षता लीगल विभाग के राष्ट्रीय इंचार्ज अल्जो जोसफ व राहुल रावल शकित प्रोजेक्ट युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी द्वारा की गयी। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में जगदीप कम्बोज गोल्डी, राष्ट्रीय सचिव युवा कांग्रेस, ललित नागर विधायक तिगांव, लखन सिंगला, सचिन कुण्डू, तरूण तेवतिया युवा अध्यक्ष उपस्थित थे। कार्यक्रम में विशेष रूप से विकास वर्मा एडवोकेट, पूर्व सहायक जनरल मनीष खटाना, फिरेे सिह पोसवाल, सुरेन्द्र हुड्डा, जिला बार एसोसिएशन के प्रधान बॉबी रावत व नंद किशोर ठाकुर मौजूद थे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व कानून मंत्री श्री सलमान खुर्शीद ने कहा देश के प्रधानमंत्री को देश में सफाई अभियान के साथ साथ अपने मन की भी सफाई करनी चाहिए क्योकि जब राहुल गांधी प्रधानमंत्री से गले मिलने जाते है तो प्रधानमंत्री उनसे ठीक प्रकार से भी गले नहीं मिलते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पार्टी विकास के मुद्ददो को लेकर चुनाव लडती है और भाजपा धर्म के आधार पर चुनाव लड़ती है। कांग्रेस 36 बिरादरी को साथ लेेकर चलने वाली पार्टी है और आज देश में खासकर हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में दिन प्रतिदिन एक अच्छा माहौल बनता जा रहा है।
श्री खुर्शीद ने युवा कांग्रेस के लीगल विभाग द्वारा किये गये कार्यो की सराहना की ओर कहा कि लीगल विभाग राहुल गांधी के नेतृत्व में गरीब व असहाय लोगों को मुफ्त में कानूनी मदद देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और राहुल गांधी की अच्छी सोच का ही नतीजा है कि वह दलित, गरीब व पिछडे वर्ग के लोगों की चिंता करते है कि उन्होंने लीगल विभाग में दलित, गरीब व पिछडे  व असहाय वर्ग के लिए एक टीम तैयार की है जो कि इन लोगो की कानूनी मदद करेगा। इस मौके पर जगदीश कम्बोज गोल्डी ने अपने सम्बोधन में कहा कि युथ कंाग्रेस का लीगल विभाग का कार्य काफी सराहनीय है और पूरे हरियाणा के अछर जल्द ही टीम का गठन करके युवा वकीलो की लोगो की मदद के लिए एक फौज तैयार की जायेगी। लीगल विभाग के राष्ट्रीय इंचार्ज अल्जो जोसेफ ने कहा वह आभारी है युथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव व राहुल गांधी जी के उन्होंने देश में युवाओं को आगे बढने का सुनहरी मौका दिया है।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक ललित नागर व लखन सिंगला ने संयुक्त रूप से ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो कि सबको साथ लेकर चलती है उन्होंने कहा कि युवाओं का हित सबसे अधिक कांग्रेस में ही सुरक्षित है।इस मौके पर युवा जिलाअध्यक्ष तरूण तेेवतिया ने  आये हुए सभी अतिथियों का जिले की और से स्वागत किया और कहाकि राहुल गांधी व दीपेन्द्र सिह हूड्डा के नेतृत्व मे कांग्रेस दिन प्रतिदिन मजबूत हो रही है।
इस अवसर पर एडवोकेट सागर शर्मा, रिछपाल नागर एडवोकेट, शिखा एडवोकेट, बॉबी रावत एडवोकेट, सुशील रावत एडवोकेट, संदीप खटाना, ललित बैंसला, जितेन्द्र खटाना, अनिल चेची, इकबाल कुरैशी, पराग गौतम, आनंद राजपूत,  निशा एडवोकेट, अर्चना अग्रवाल एडवोकेट, संतोष शर्मा, जयभगवान, अनुराधा शर्मा,जोगेन्द्र राजपूत, प्रवीण चंदीला, सोनू, ब्रहमप्रकाश खटाना एडवोकेट, महेन्द्र गोला, नरेश मेहंदीरत्ता, रिजवान आजमी, सरफराज,  विवेक चौधरी, मनीष वर्मा एडवोकेट, उर्वशी एडवोकेट, दिनेश माधवी एडवोकेट, सुखबीर चंदीला एडवोकेट, तारिक अनवर एडवोकेट, सतपाल शर्मा एडवोकेट, डा. सुशील कटारिया,  रितिक खटाना, सरफराज एडवोकेट, धर्मवीर खटाना सहित अन्य अधिवक्ता व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages