Breaking

Thursday, October 25, 2018

जेसी बोस विश्वविद्यालय की विद्यार्थी परिषद् के पदाधिकारियों ने संभाला पदभार

JC Bose University's Student Council Officer
फरीदाबाद, 25 अक्तूबर(abtaknews.com)जेसी बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए फरीदाबाद की नवनिर्वाचित विद्यार्थी कार्यकारी परिषद् के पदाधिकारियों तथा सदस्यों ने आज विश्वविद्यालय परिसर में कुलपति प्रो. दिनेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित एक सादे समारोह में पद की शपथ ग्रहण की। परिषद् के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को निदेशक, विद्यार्थी कल्याण डॉ. प्रदीप कुमार ने शपथ दिलाई।
शपथ ग्रहण समारोह में अध्यक्ष चुने गये अनूप वशिष्ठ, उपाध्यक्ष चुने गये प्रशांत पराशर, सचिव चुने गये जतीन खत्री तथा संयुक्त सचिव चुनी गई शिवानी कौशल तथा पांच कार्यकारी सदस्यों आकाश राय, नितिन कुमार बिंदल, हरीश राणा, हितेश कुमार यादव तथा मुस्तफा ने अपने पद के अनुरूप कर्तव्यों तथा दायित्वों का पूरी योग्यता से निर्वहन तथा विश्वविद्यालय के सभी नियमों की अनुपालना करने की शपथ ली। समारोह में डीन (इंस्टीट्यूशन्स) डॉ. संदीप ग्रोवर भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। समारोह का संचालन डिप्टी स्टूडेंट वेलफेयर डॉ. सोनिया बंसल की देखरेख में किया गया।

शपथ ग्रहण के उपरांत परिषद् के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि पद ग्रहण के उपरांत विद्यार्थी परिषद् के सभी सदस्यों को आज से एक नई जिम्मेदारी मिली है, जिसका निर्वहन सभी को पूरी निष्ठा से विद्यार्थियों तथा विश्वविद्यालय के हित को ध्यान में रखकर करना होगा और रचनात्मक भूमिका निभानी होगी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के हित में परिषद् द्वारा सभी सकारात्मक सुझावों के लिए उनके कार्यालय के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। उन्होंने विद्यार्थी परिषद् से विश्वविद्यालय के विकास एवं अकादमिक उन्नति के लिए एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages