Wednesday, October 17, 2018

वाईएमसीए विश्वविद्यालय में शांतिपूर्वक हुआ मतदान, हंगामा करने वाले छात्र संगठनों के लिये तैनात पुलिस



फरीदाबाद (abtaknews.com) 22 साल बाद हरियाणा में हो रहे छात्र संघ के चुनावों को लेकर फरीदाबाद में गहमा गहमी देखी गई, बहिष्कार करने वाले छात्र संगठनों की चेतावनी को देखते हुए वाईएमसीए विश्वविद्यालय में भारी पुलिस बल तैनात की गई, विश्वविद्यालय में आने वाले छात्रों की पूरी तरह से जांच हुई और वहीं बाहरी छात्रो को बाहर ही रोक दिया गया। उपद्रवियों के लिये एसीपी राजेश खटाना ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव शांति पूर्ण तरीके से हो रहे हैं अगर किसी ने व्यवस्था को खराब करने की कोशिश की तो किसी को बख्सा नहीं जायेगा।
फरीदाबाद के सरकारी वाईएमसीए विश्वविद्यालय में छात्र चुनावों को लेकर विद्यार्थियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है, 22 साल बाद मिले हक को पाने के लिये विद्यार्थियों ने जमकर मतदान किया। वाईएमसीए विश्वविद्यालय में एमजेएमसी क्लास यानि कि भविष्य के पत्रकार विद्यार्थियों ने मतदान किया। 
एमएजेएमसी प्रथम वर्ष की छात्रा ऋचा सोनी मात्र एक वोट से हारी। शिवानी कौशल रही विजेता।  
सीआर पद के लिये खडी छात्राओं ने बताया कि उन्हें आज चुनाव में प्रत्यासी बनकर बहुत खुशी हो रही है, वह क्लास की प्रतिनिधि बनेंगी और समस्याओं को आगे उठायेंगे।वहीं छात्र संघ चुनाव का बहिष्कार करने वाले छात्र संगठनों की चेतावनी को देखते हुए एसीपी राजेश खटाना भारी पुलिस बल के साथ वाईएमसीए विश्वविद्यालय पहुंचे और बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है उन्होंने किसी भी प्रकार के हंगामे के लिये पुलिस टीम बुलाई हुई है, और उपद्रवी छात्रों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी छात्र संगठन ने व्यवस्था को खराब करने की कोशिश की तो सख्ती से निपटा जायेगा। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: