Breaking

Wednesday, October 31, 2018

बी.एन.पब्लिक स्कूल मेें वल्लभ भाई पटेल की जंयती पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)बी.एन.पब्लिक स्कूल की सैनिक कालोनी स्थित प्रमुख शाखा प्रांगण मे देश की एकता के प्रतीक लौहपुरूष सरदार बी.एन.पब्लिक स्कूल मेें वल्लभ भाई पटेल की जंयती पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप मेंगढ़वाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई ने शिरकत की। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल बी.के.यादव ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया।
इस अवसर पर देव सिंह गुंसाई ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने सदैव देश को एक नई दिशा दी और देश के उत्थान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर हम सभी को इस बात का प्रण करना है कि हमने भी देश व प्रदेश की एकता व अखण्डता को बनाये रखते हुए देश व प्रदेश केा तरक्की की और ले जाना है।
इस मौके पर प्रिंसीपल बी.के.यादव ने बताया कि स्कूल के छात्रों के लिए आज चित्रकला प्रतियेागिता का आयोजन भी किया गया जिसमें विषय राष्ट्रीय एकता था। जिसमें सभी कक्षाओ के छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और अपनी अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि छात्र छात्राओं ने चित्रकला प्रतियोगिता के तहत बनाये गये चित्रों से देश की एकता को दर्शाया गया। जिसकी सभी ने प्रश्ंास की।
इस अवसर पर महेन्द्र बिष्ठ, एम एस असवाल, राजू रावत, सुरेन्द्र रावत, योगेश बुढोकोटि, तथा दिग्विजय सिंह रणावत, विनोद नोटियाल सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में सभी ने एकजुट होकर विशाल व्यक्ति वाले सरदार पटेल जी को श्रृद्धाजंलि अप्रित् की। अंत में विऋालय के प्रधानाचार्य डा. बी के यादव ने विद्यार्थियों को सरदार पटेल के बारे में विस्तृत से जानकारी दी और कहा कि वह भारत के आधुनिक निर्माता थे और उन्हें सदैव उसी रूप में याद किया जाता रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages