Thursday, October 18, 2018

हरेन्द्र भाटी आप के जिलाध्यक्ष नियुक्त,हरियाणा में बनेगी ''आप'' की सरकार; गिर्राज शर्मा

Harendra Bhati appointed as the district president of you; Haryana will form the government of "AAP"; Girraj Sharma
फरीदाबाद(abtaknews.com)आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी एवं संगठन मंत्री प. गिर्राज शर्मा ने हरेन्द्र भाटी को जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया। यह नियुक्ति प. गिर्राज शर्मा ने वाईएमसीए स्थित हरेन्द्र भाटी के कार्यालय पर की। इस अवसर पर इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी प. गिर्राज शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों में आज प्रदेश की जनता पूरी तरह से आस्था जता रही है और वह आम आदमी पार्टी से जुडऩे के लिए लालायित है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एक सफल सरकार दिल्ली निवासियो को दी और आज दिल्ली के निवासी आप की नीतियों व योजनाओ में पूरी तरह से आस्था जताते हुए पार्टी को अगली बार फिर से कमान सौंपने का मन बना चुके है इसी तरह हरियाणा प्रदेश में भी प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द के दिशा निर्देशों पर आप का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत बना  रहा है और पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि नवनियुक्त हरेन्द्र भाटी को आज जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेवारी उनके पार्टी के प्रति कार्यो को देखकर दी गयी है और हमें पूर्ण विश्वास है कि वह आम आदमी पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाकर जनता को अधिक से अधिक पार्टी से जोडेंगे।
इस अवसर पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भाटी ने कहा कि वह सबसे पहले अपनी नियुक्ति पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल, प्रभारी गोपाल राय, प्रदेश अध्यक्ष श्री नवीन जयहिंद, लोकसभा प्रभारी प. गिर्राज शर्मा सहित अन्य समस्त शीर्ष नेतृत्व का आभार जताता हूं और मैं विश्वास दिलाता हूं कि मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी का पूरी कर्तव्यनिष्ठा से पूरा करते हुए पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर पार्टी को मजबूत बनाऊंगा।
इस अवसर पर विद्या सागर कौशिक, गीता शर्मा महिला जिलाध्यक्ष, विनोद भाअी जिला सचिव, कुलप्रीत साहनी अध्यक्ष तिगांव , सुमन वशिष्ठ ओल्ड अध्यक्ष, राजन गुप्ता संगठन मंत्री औल्ड, विशाल नागर अध्यक्ष एनआईटी विधानसभा, राजुददीन, एस के चित्रा, कुलदीप चावला, राजकुमार चौहान, कमलेश राठौर, दिनेश भारद्वाज, नितिन यादव मलेरना, रोहताश यादव मलेरना, प. धर्मवीर मलेरना,  राव सुभाष मलेरना, नरेन्द्र चौहान औरंगाबाद, राम कुमार चौहेान, शक्ति श्र्मा, प्रमोद शर्मा, अनिल गुप्ता, वी पी गुप्ता, गजेन्द्र, गणेश, सहित संजय जिंदल उपस्थित रहे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: