Sunday, October 14, 2018

तिगांव विधानसभा को सांसद और विधायक ने विकास के नाम पर दिया धोखा ; उमेश भाटी

inld leader umesh bhati attack on m.p gurjar and mla nagar
फरीदाबाद(abtaknews.com) तिगांव विधानसभा की शिव शक्ति कालोनी के निवासियों ने इनेलो  प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी कालोनी में जोरदार स्वागत किया एवं उनका फूलो की माला पहनाकर अभिनंदन किया।इस अवसर पर ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि आज भाजपा सरकार में जो देश व प्रदेश का हाल है वह किसी से छुपा नहीं है। विकास का दावा करने वाली भाजपा सरकार विकास से कोसो दूर है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गूर्जर केवल जनता को बहकाने का प्रयास कर रहे है उन्होंने कहा कि अब जनता समझदार हो गयी है वह किसी के बहकावे में नहीं आने वाली। उन्होंने कहाकि आज भाजपा सरकार में कालोनियो की दुर्दशा बद से बदतर है ना तो पीने का पानी है, ना ही सडके व सीवर जाम की समस्या से जनता पूरी तरह से दुखी हो चुकी है और मंत्री जी स्मार्ट सिटी का ढोल पीटकर जनता की भावनाओ के साथ खिलवाड कर रहे है। इसी तरह उन्होंने तिगांव के विधायक ललित नागर पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि ललित नागर कहते है कि वह विपक्ष के विधायक है वह कोई काम नहीं करवा सके उन्होंने कहा कि काम करवाने की नीयत होनी चाहिए काम अपने आप हो जाते है। उनहोंने कहा कि जनता ने उन्हें जिस उम्मीद से विधायक बनाया था वह आज पछता रही है।
ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि आगामी चुनावो में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से जनता इनेलो को पूर्ण बहुमत से विजयी बनायेगी और हरियाणा मेें भी सत्ता की कमान इण्डियन नेशनल लोकदल के पास ही आयेगी इसका हमें पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि इनेलो द्वारा आयोजित जनसभाएं अब महारैलिया का रूप ले रही है जिससे यह साफ दिखाई देता है कि जनता इनेलो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।


इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने कहा कि हमारा सुख दुख का साथी ठाकुर उमेश भाटी है इन्होने हमारी बहुत सारी समस्याओ का समाधान करवाया है इसीलिए हम इस बार तिगांव विधानसभा से ठाकुर उमेश भाटी केा विजयी बनायेंगे। इस मौके पर प्रह्लाद झा,रोहताश सिंह, वीरेश कुमार,अजित प्रसाद,दीपेंदर यादव,राजेन्द्र दुबे,गौरी शंकर मिश्रा, जगदीश, मुकेश,रोहित,प्रवीण ठाकुर के साथ सैकडो कालोनीवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: