Friday, October 19, 2018

फरीदाबाद में मोदी के मंत्री और खट्टर के मंत्री में तू तू मैं मैं---पब्लिक मंच पर जूतम पैजार की नौबत

फरीदाबाद(abtaknews.com)  19 अक्टूबर,2018 ; मोदी के मंत्री और खट्टर के मंत्री में तू तू मैं मैं---पब्लिक मंच पर जूतम पैजार की नौबत, रावण का तमाशा देखने आई जनता का दोनों मंत्रियों ने भरपूर मनोरंजन किया। सबसे अच्छी पार्टी के सबसे बेकार नेता की छवि दोनों नेताओं की बन गई जो अपने घमंड में जिन्हे ना पार्टी की साख की और ना ही अपने समर्थको की परवाह है। सिर्फ 8 महीने के मंत्री है दोनों के दोनों उसके बाद क्या होगा जनता का मूड इनका भविष्य तय करेगा।   
दोनों मंत्रियों के आपसी विवाद के कारण बल्लभगढ़ में रावण मेघनाथ और कुंभकरण का पुतला दहन 2 घंटा की देरी से हुआ। फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर और विपुल गोयल के बीच काफी कहासुनी होने के बाद भी बल्लभगढ़ दोनों मंत्री पहुंचे और दोनों ने दशहरा उत्सव को संबोधित किया। जहां नोकझोंक को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर बिना जवाब दिए ही निकल गए तो वहीं कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि सामाजिक कार्यों में राजनीतिक हस्तक्षेप करना गलत बात है जिसको लेकर ही हम दोनों मंत्रियों के बीच में बस मामूली सी कहासुनी हुई थी यह कोई बड़ी बात नहीं है।
बल्लभगढ़ में दशहरा मैदान का है जहां विपुल गोयल और कृष्ण पाल गुर्जर दोनों बराबर में बैठे तो दिखाई दे रहे हैं लेकिन दोनों ने अपने मुंह एक दूसरे से फेरे भी हुए हैं। नवयुवक दशहरा समिति द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के विधायक व अन्य नागरिक भी पहुंचे। झांकियां निकलने के बाद समिति के पदाधिकारियों ने रावण का दहन किया और दशहरा उत्सव मनाया। 
कार्यक्रम समापन के बाद पत्रकारों ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से फरीदाबाद दशहरा मैदान में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के साथ हुई नोकझोंक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है और बिना जवाब दिए ही मंत्री साहब निकल गए। पत्रकारों ने कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल से बात की तो उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यों में राजनीतिक हस्तक्षेप करना ठीक नहीं है चाहे वह मैं ही क्यों ना हूं बस इसी बात को लेकर मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मामूली सी बातचीत हुई थी

loading...
SHARE THIS

0 comments: