Wednesday, October 31, 2018

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा व अन्य संगठनों के आह्वान पर हड़ताल दूसरे दिन भी जारी

Strike on call for all employees union Haryana and other organizations
फरीदाबाद, 31अक्टूबर(abtaknews.com)सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा व अन्य संगठनों के आह्वान पर रोड़वेज कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में दुसरे दिन भी जारी रही। जिसके कारण नगर निगम, बिजली, हुड्डा,जन स्वास्थ्य, सिंचाई,बीएंडआर,वन, पशुपालन, महिला एवं बाल विकास विभाग हरियाणा, आईटीआई, स्वास्थ्य आदि विभागों का काम काज बुरी तरह प्रभावित रहा। बल्लभगढ़ में विभिन्न विभागों के कर्मचारी नगर निगम में एकत्रित हुए और जमकर प्रदर्शन किया। नगर निगम के तीनों जोन में पूर्ण हड़ताल रही। फेडरेशन के अध्यक्ष रमेश जागलान व शाब्बीर के नेतृत्व में क्लरीकल स्टाफ भी हड़ताल में शामिल हुआ। निगम मुख्यालय पर धरने पर बलबीर सिंह बालगुहेर,नानक चंद खरालियां, सोमपाल झंझोटियां, गुरचरण खाडियां आदि के नेतृत्व में नगर निगम कर्मचारियों ने भाग लिया।
 बिजली विभाग के कर्मचारी नीलम चौक पर एकत्रित हुए और अपने नेता सतपाल नरवत,शब्बीर अहमद, अशोक कुमार,राम चरण, रमेश चंद्र तेवतिया,भूप सिंह,करतार सिंह के नेतृत्व में प्रर्दशन करते नगर निगम कार्यालय पर आयोजित हड़ताली कर्मचारियों के धरने में शामिल हुए।  हरियाणा टूरिज्म के कर्मचारी अरावली गोल्फ कोर्स में एकत्रित हुए और वहां से अपने नेता युद्धवीर सिंह खत्री,टीका राम शर्मा, बीरेंद्र शर्मा आदि के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नगर निगम मुख्यालय पर पहुंचे। हुड्डा,वन,जन स्वास्थ्य, सिंचाई,बीएंडआर, आदि विभागों के कर्मचारियों ने हड़ताल करके अपने कार्यालयों पर धरने प्रदर्शन किए। हड़ताल में आशा, आंगनबाड़ी,मिड डे मिल वर्कर ने भी भाग लिया।
कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के महासचिव सुभाष लांबा व वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेश कुमार शास्त्री ने कहा कि दो दिन की सफल हड़ताल करने के बाद भी सरकार रोड़वेज के निजीकरण पर अड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि रोड़वेज को निजीकरण से बचाने के लिए सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा जनता के बीच जाकर जन समर्थन जुटाने के लिए जन अभियान चलायेगा। उन्होंने कहा कि शीघ्र राज्य कार्यकारिणी की बैठक आयोजित अगले आन्दोलन का ऐलान किया जाएगा।हड़ताली कर्मचारियों को, खुर्शिद अहमद, बीरेंद्र बेनीवाल, नरेश कुमार, धर्मबीर वैष्णव,अतर सिंह केशवाल, गांधी सहरावत,राजबेल देसवाल, देवेन्द्री शर्मा,मालवती, हेमलता,सुधा,सीटू के जिला अध्यक्ष निरंतर पराशर, महासचिव लाल बाबू शर्मा आदि ने संबोधित किया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: