Wednesday, October 24, 2018

गिर्रांज शर्मा व हरेन्द्र भाटी का कौराली गांव में हुआ जोरदार स्वागत


फरीदाबाद(abtaknews.com)आम आदमी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भाअी का आज गांव कौराली में जोरदार स्वागत किया गया। इस स्वागत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में लोकसभा प्रभारी एवं संगठन मंत्री प. गिर्राज शर्मा उपस्थित रहे। इस मौके पर विनोद भाटी, प्रदीप भाटी, सुधीर भाटी, सुखबीर भाटी, ज्ञानेन्द्र, रविन्द्र, राकेश भाअी, योगेश भाटी, नितिन यादव, लखन सिंह, हरपाल सिंह, जगवीर, जितेन्द्र आदि उपस्थित रहे।
इस मौके पर लोकसभा प्रभारी प. गिर्राज शर्मा ने कहा कि आज देश व प्रदेश का जो हाल है वह किसी से छिपा नही है उन्होंने कहा कि भाजपा केवल और केवल जुमलो की सरकार है इस सरकार का आम जन से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में है और आज जो सुविधाएं दिल्लीवासी को मिल रही है वह किसी भी प्रदेश व जिला में नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की योजनाओं व नीतियों में जनता आस्था जता रही है और आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावों में आप एकजुट होकर आम आदमी पार्टी को हरियाणा की कमान सौंपे।
इस मौके पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भाटी ने कहा कि आज गांव वासियो ने जो मान सम्मान उन्हे दिया है उसके लिए वह उनका आभार जताते है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कि जनता के सुख दुख को पूरी तरह से समझती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक ही कहना है कि भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियों को भगाना है और देश व प्रदेश को बचाना है। उन्होंने कहा कि हमने इस देश व प्रदेश को भाजपा, कांग्रेस, इनेलो जैसे भ्रष्टाचारियों से बचाना है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: