महाराज अग्रसेन ने समाज से दूर की कुरीतियां - लखन सिंगला


फरीदाबाद(abtaknews.com )अग्रसेन समाज सेक्टर आठ ने महाराज अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में एक समारोह का आयोजन किया जिसमें वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला एवं दिल्ली में आप सांसद सुशील गुप्ता मुख्य अतिथि थे। वहीं समाज के प्रमुख व्यक्तियों ने भी इसमें भागीदारी की।
इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कहा कि अग्रसमाज ने हमेशा से सर्व समाज की सेवा की और संभालने का काम किया। उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने हमें सर्वसमाज का ख्याल रखने की सीख दी जिस पर हम हमेशा से चलते आए हैं। महाराजा अग्रसेन ने समाज को जो मंत्र दिए वो आज भी प्रासंगिक हैं। उन्होंने कुरीतियों के खिलाफ आवाज उठाई और लोगों को भी कुरीतियों को छोडक़र भाईचारे के साथ रहने के लिए प्रेरित किया। वहीं आप सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि महाराज अग्रसेन एक राजा थे, बावजूद वह अपनी प्रजा को अपने परिवार का ही एक हिस्सा मानते थे। उन्होंने अपनी प्रजा में भी वही गुण दिए जो एक व्यक्ति अपने परिवार को देता है।
इस अवसर पर आयोजन समिति में संरक्षक सतीश मित्तलअध्यक्ष संजय गुप्तामहासचिव धनेश तायलकोषाध्यक्ष पवन गोयलमहेश चंद गुप्तापीके मित्तलबाबू राम गुप्ता,लीला धर अग्रवालमहेश कुमार गुप्ताराजीव जैनहेमंत अग्रवालसुनील गर्गमहावीर गोयलमुकेश गर्गसतीश कुमार गुप्ताविवेक बंसलनानक चंद अग्रवालप्रदीप गोयलसतीश मधानडीपी जिंदलनितिन ङ्क्षसगलासुनीत गर्गसंतोष गर्गआरपी गोयलसतीश गोयलमुकेश अग्रवालनरेश गर्गश्याम सुंदर मंगलाराजेंद्र प्रसाद गुप्ताविनोद मित्तल,सतीश कुमार गुप्तानवल किशोर गर्ग आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

No comments

Powered by Blogger.