Thursday, October 18, 2018

सर्वजननी दुर्गा पूजा समिति सैक्टर 34 में दुर्गा पूजा करने पहुंचे मंत्री केपी गुर्जर

फरीदाबाद(abtaknews.com)सर्वजननी दुर्गा पूजा समिति अशोका एन्केलव पार्ट-1, सैक्टर 34 द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने शिरकत की। इस अवसर पर समिति के सदस्यों ने श्री गूर्जर का फूलो की माला से स्वागत किया। इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए श्री गूर्जर ने कहा कि भारत ऋषि मुनियो की पवित्र धरा है और इस धरती पर सभी धर्मो के लोग आपस में एकजुट मिलकर हर पर्व को मनाते है। उन्होंने कहाकि दुर्गा पूजा एक महत्वपूर्ण पर्व है जिसमें सभी समुदाय के लोग हिस्सा लेते हे जो कि भारत की परम्परा है।
इस मौके पर राजीव पबरेजा ने कहा कि श्री गूर्जर का यहां आने पर हम आभार जताते है जिन्होंने अपना कीमती समय हमें दिया। उन्होंने कहा कि हमारी समिति सदैव समाजसेवा के कार्यो में बढचढ कर हिस्सा लेती है। उनहोंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास में कभी कोई कमी नहीं छोडी और इस क्षेत्र के सौंदर्यीकरण व विकास में सदैव अग्रणीय भूमिका निभाते हुए इस क्षेत्र के लोगों को सभी सुख सुविधा उपलब्ध करवायी है जिसके लिए हम उनका आभार जताते हैं।
इस अवसर पर रेनू मुखर्जी, ईला भट्टाचार्य, दीपाली दासगुप्ता, पुष्पा पबरेजा, मनीति सिन्हा राय, रंजना बौस, तिथि देब, गौतम पॉल, अमितवा समान्ता,  दीपोप्रभा भटटाचार्य, आशीष रंजन दास, शेखर पाठक, प्रशांत कुमार शाही, आदित्या मुखर्जी, सुमंतो चटर्जी, राजीव पबरेजा सहित अन्य गणमान्य लोगो ने श्री गूर्जर का फूलो की माला से स्वागत किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: