Breaking

Saturday, October 13, 2018

फरीदाबाद में सिरफिरे आशिक ने जन्मदिन मनाकर लौट रही युवती का किया अपहरण, गिरफ्तार

फरीदाबाद (abtaknews.com) 13 अक्टूबर,2018 ; केंद्रीय राज्य मंत्री के कार्यालय एवं आवास के निकट फिरंगी कैफ़े सेक्टर-28 से अपने दोस्तों संग जन्मदिन मनाकर लौट रही युवती पर हथियार से हमला, अपहरण की कौशिश, एकतरफा प्रेम के शिकार युवक की करतूत, देर रात का मामला, आरोपी युवक गिरफ्तार।  पीड़ित परिवार के जानकर एस एस चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 28 स्थित फिरंगी कैफ़े में शुक्रवार की देर रात अपने दोस्तों संग अपना जन्मदिन मनाकर घर लौट रही युवती पर एक युवक ने हथियार के बल पर हमला कर अपहरण करने का असफल प्रयास किया। आरोपी युवक ने युवती के चेहरे पर हमला किया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। युवक उसे घसीटते हुए ले भागा। पीछा कर रहे युवती के दोस्तों से डरकर आरोपी युवक घायल अवस्था में युवती को सब्जी मंडी के पास फैंक कर फरार हो गया। घायल युवती के अनुसार उक्त आरोपी उसे पहले भी परेशान करता था। पीड़ित लड़की उसके परिजन और जानकार रात भर कभी महिला पुलिस थाना तो कभी पुलिस चौकी सेक्टर 28 में भटकते रहे। परिजनों के बढ़ते दबाव के चलते देर रात सेक्टर 31 थाने ने मामला दर्ज किया। पीड़ित युवती सेक्टर 16 की रहने वाली है और आरोपी युवक सीही का बताया जा रहा है जिसे पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया हैं। 
केंद्रीय राज्य मंत्री कष्णपाल गुर्जर के कार्यालय के पास फिरंगी कैफे सेक्टर-28 से अपने दोस्तों संग जन्मदिन मनाकर लौट रही युवती पर एक सिरफिरे एकतरफा प्यार में पागल युवक ने हथियार से हमला कर दिया और युवती का अपहरण करने की कोशिश की, युवती के अन्य दोस्तों को पीछा करते हुए सिरफिरा युवक युवती को सडक पर फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफतार कर लिया है।
एकतरफा प्रेम के शिकार युवक की करतूत एक बार फिर फरीदाबाद में देर रात को देखने के लिये मिली, पूरी घटना सेक्टर 28 स्थित फिरंगी कैफे की है जहां देर रात अपने दोस्तों संग अपना जन्मदिन मनाकर घर लौट रही युवती पर एक युवक ने हथियार के बल पर हमला कर अपहरण करने का प्रयास किया, मगर युवक इस प्रयास में असफल रहा। आरोपी युवक ने युवती के चेहरे पर हमला किया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। युवक उसे घसीटते हुए ले भागा। पीछा कर रहे युवती के दोस्तों से डरकर आरोपी युवक युवती को घायल अवस्था में सब्जी मंडी के पास फैंक कर फरार हो गया। 
युवक के बेखौफ मंजर की ये पूरी घटना केंद्रीय राज्य मंत्री कष्णपाल गुर्जर के कार्यालय के पास घटी जहां हमेशा के पुलिस की जिप्सी खडी रहती है, आधे घंटे तक किसी को इस वारदात के बारे में मालूम तक नहीं हुआ।क्राईम ब्रांच डीसीपी लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि युवती के पिता के बयानो ंपर सेक्टर 31 थाने ने मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित युवती अभी घटना के बाद सदमे में हैं जल्द ही युवती का मैडिकल करवाकर पूरी कार्यवाही अम्ल में लाई जायेगी, फिलहाल पुलिस ने तुरंत प्रभाव से देर रात को ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages